किस आईएएस-आईपीएस से फिरोज को है जान का खतरा ?

शेयर करें...

नेशन अलर्ट/97706-56789
रायपुर.

प्रदेश की राजनीति को एक समय हिला कर रख देने वाले अंतागढ़ टेपकांड को उजागर करने वाले फिरोज सिद्दीकी अपनी जान को खतरा बता रहे हैं. वह आईएएस-आईपीएस की ओर इशारा करते हैं. आखिर वह कौन से आईएएस-आईपीएस हैं जो फिरोज सिद्दीकी के खिलाफ सड़क दुर्घटना की साजिश रच रहे हैं.

मध्यप्रदेश के व्यापमं घोटाले, संत आसाराम बापू अथवा उन्नाव रेप कांड की पीडि़ता का मामला हो… इन सबमें गवाहों पर या तो प्राणघातक हमला हुआ है या फिर गवाह दुनिया से विदा कर दिए गए.

फिरोज इन सबका उदाहरण देते हैं. नेशन अलर्ट से बातचीत करने के दौरान फिरोज सिद्दीकी ने स्वयं के साथ सड़क दुर्घटना की साजिश को लेकर खुलकर बात की.

वह बताते हैं कि इसकी जानकारी उन्हें प्रशासन से जुड़े उनके एक सूत्र ने शनिवार को दी थी. सूत्र ने उसे यह कहते हुए आगाह किया था कि वह राजनांदगांव जिले में स्थित अपने निवास आने-जाने में सतर्कता बरते. बकौल फिरोज सूत्र ने यह भी कहा था कि उसके खिलाफ एक सड़क दुर्घटना की साजिश हो रही है.

न्यायिक जांच की उठाई आवाज
अंतागढ़ टेपकांड की जांच फिलहाल रायपुर पुलिस कर रही है. मामले की तह तक जाने पुलिस ने अपनी एक एसआईटी टीम गठित की है. लेकिन फिरोज इस एसआईटी और उसकी जांच से रत्तीभर भी संतुष्ट नहीं हैं. वह न्यायिक जांच की मांग करते हैं.

फिरोज सिद्दीकी इसी मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाने जा रहे हैं. वह बताते हैं कि दिल्ली में उनके वकीलों ने याचिका तैयार कर रखी है. इस सप्ताह यह याचिका उच्चतम न्यायालय में प्रस्तुत कर दी जाएगी.

बहरहाल, इस मामले में फिरोज आईएएस-आईपीएस पर सवाल तो उठाते हैं लेकिन उनके नाम बताने से हिचकते हैं. वह कहते हैं कि ज्यादातर लोगों को नामों का एहसास है. मामले में राजनेताओं के अलावा शराब ठेेकेदार, बिल्डर्स भी संदिग्ध भूमिका अख्तियार किए हुए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *