परिवार के लिए काल बना पुलिस निरीक्षक

नेशन अलर्ट.
97706-56789
जमशेदपुर.

पुलिस निरीक्षक ने अपने ही परिवार को मौत के मुंह में झोंकने का प्रयास किया. अपनी पत्नी सहित सास, चचेरे साले को गोली मार दी. सास की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि पत्नी-साले का उपचार जारी है.

मामला सोनारी नवलखा अपार्टमेंट का है. यहां रहने वाले पुलिस निरीक्षक मनोज गुप्ता ने पहले परिजनों को गोली मारी और उसके बाद पैदल ही पैदल फ्लैट से फरार हो गया.

दो बेटी और एक बेटा है

मनोज गुप्ता की दो बेटियां हैं. एक बेटा भी है. बेटियों ने कहा कि आए दिन मां के साथ पापा मारपीट करते थे. पापा शराब भी पिया करते थे.

जब यह हादसा हुआ समय बेटियां घर पर ही थी. मनोज गुप्ता के सुपुत्र को पुलिस शंकावश अपने साथ ले गई है. उसे आशंका है कि मनोज अपने लड़के की भी हत्या न कर दे.

एसएसपी ने घटना स्थल का निरीक्षण करने के बाद मीडिया को बताया कि मनोज का अपनी पत्नी से पुराना विवाद था. कोर्ट में प्रकरण भी चल रहा है.

चाइबासा में पदस्थ रहने के दौरान मनोज को निलंबित कर दिया गया था. बिना किसी को सूचित किए मनोज सिक लिव पर चले गए थे. उन्होंने अपनी पत्नी को फोन किया था.

पति के फोन के बाद पत्नी पटना के मीठापुर इलाके से आज ही जमशेदपुर आई थी. पत्नी के साथ उसकी मां और चचेरा भाई भी पहुंचा था. मनोज गुप्ता ने तीनों को गोली मारी और फरार हो गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *