महानगरों की तर्ज पर पनप रही जिस्मफरोशी

शेयर करें...

बसंत शर्मा, नेशन अलर्ट

97706 56789

राजनांदगांव.

महानगरों की तर्ज पर राजनांदगांव शहर में भी जिस्मफरोशी का धंधा जोरों पर चल रहा है. शहर की कुछ होटल, लॉज, धर्मशाला में बाहर से लड़कियां बुलाकर जिस्मफरोशी का धंधा कराया जा रहा है तो कुछ होटल मालिक बगैर रजिस्टर इंट्री करे प्रेमी जोड़ों को रंगरेलियां मनाने रूम उपलब्ध करा रहे हैं.

ऐसा ही एक मामला राजनांदगांव शहर का है. पोस्ट आफिस चौक के पास स्थित सोनू होटल में गत दिनों तीन प्रेमी जोड़े अगल- अलग रूम में रंगरेलिया करते पकड़ाए है जिसमें से दो लड़कियां बालिग एवं एक नाबालिग है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गत दिनों कोतवाली पुलिस द्वारा होटल की जांच के दौरान सोनू होटल में तीन प्रेमी जोड़े अलग- अलग रूम में पकड़ाए.

पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम जैनम पिता नरेश ममता नगर, रवि पिता समयलाल नंदई चौैक, यशवंत पिता मनोज ठेलकाडीह बताया है.

पुलिस ने इस मामले में तीनों आरोपियों के खिलाफ धारा 109 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सोनू होटल में जब पुलिस ने दबिश दी तो जैनम के साथ नाबालिग लड़की मिली थी.

जैनम एक संस्था चलता है जो शहर सहित राज्य भर में लावारिश गाय को सुबह चारा देती है. दुर्घटना में घायल गाय के इलाज के लिए चंदा लेकर काम करने का कार्य करती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *