डॉ रमन के दामाद पुनीत गुप्ता को पुलिस ढूंढ रही है, वे भाग रहे हैं

शेयर करें...

रायपुर.

डीकेएस सुपर स्पेशलिटी अस्पताल के 50 करोड़ घोटाले मामले में फंसे पूर्व सीएम रमन सिंह के दमाद डॉ. पुनीत गुप्ता अब छिपते फिर रहे हैं. मामले में बयान दर्ज करवाने से बचने की कोशिश वह पहले ही कर चुके हैं.

दरअसल, 27 मार्च को गोलबाजार पुलिस ने उन्हें बयान लेने के लिए तलब किया था. डॉ पुनीत वहां नहीं पहुंचे थे. अलबत्ता उन्होंने अपने वकील के माध्यम से पत्र भेजकर बयान दर्ज करवाने के लिए 20 दिन की मोहलत मांगी थी. पहले तो पुलिस ने इससे इंकार किया और फिर उन्हें तीन दिन की मोहलत दे दी. लेकिन बाद में इस अपील को भी खारिज कर दिया गया और उन्हें पेश होने कहा गया लेकिन वे नहीं पहुंचे.

बस इसी मसले‌ को लेकर पुलिस अब उनके पीछे है. इसी मामले को लेकर गोलबाजार और मौदहापारा पुलिस जीबीजी केयर अस्पताल में दबिश दी है. जिस अस्पताल में पुलिस ने दबिश दिया वह अस्पताल पुनीत गुप्ता के पिता का अस्पताल है. डॉ पुनीत यहां प्रेक्टिस के लिए रोज़ाना आते हैं ऐसी खबर है.

बहरहाल सीएसपी नसर शिद्दक़ी की मौजूदगी में यहां दस्तावेज खंगाले गए हैं. पुनीत गुप्ता के नहीं मिलने से उनके स्टाफ से पुलिस पूछताछ कर रही है. दूसरी तरफ डॉ पुनीत लगातार पुलिस से लुकाछिपी खेल रहे हैं.

Comments (0)
Add Comment