दलाली के दलदल में उलझे भाजपाई दीपक-भैयालाल

शेयर करें...

नेशन अलर्ट, 97706-56789

रायपुर.

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के बाद कमीशनखोरी पर बोलने वाले पूर्व मंत्री भैयालाल रजवाड़े के बयान की निंदा किसी और ने नहीं की है बल्कि इस पर आपत्ति भाजपा के ही पूर्व विधायक दीपक पटेल ने उठाई है. दीपक भाजपा छोडऩे की राह पर हैं.

उल्लेखनीय है कि कोरबा संसदीय क्षेत्र से दीपक पटेल को उम्मीद थी कि उन्हें प्रत्याशी बनाया जाएगा. इसके विपरीत ज्योतिनंद दुबे को भाजपा ने अपना लोकसभा प्रत्याशी घोषित कर दिया है. तब से दीपक पार्टी से बेहद नाराज चल रहे हैं.

कल तक झोपड़ी में रहते थे भैयालाल

इस दौरान उन्होंने जमकर भाजपाईयों पर अपनी भड़ास भी निकाली. दीपक पटेल ने भैयालाल रजवाड़े को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि कल तक झोपड़ी में रहने वाला आज तीन बंगलों का मालिक कैसे है मुझे मालूम है.

दरअसल रजवाड़े ने गत दिनों कटघोरा में कहा था कि दो सौ करोड़ की सिलाई मशीन व साइकिल बांटने में जमकर कमीशनखोरी हुई है. इसी कमीशनखोरी के चलते भाजपा की हार हुई.

इस पर अब दीपक पटेल खुलकर भैयालाल रजवाड़े के खिलाफ खड़े हो गए हैं. स्वयं को टिकट न मिल पाने पर मलाल जताते हुए उन्होंने कोरिया जिले के अपने नेताओं को दोषी करार दिया है.

कोरबा व कोरिया के संगठन का काम करने वाले कार्यकर्ताओं की पसंद स्वयं को बताते हुए उन्होंने कहा कि एक षड्यंत्र रचा गया ताकि कोई कोरिया से नेता बन न पाए. इसके लिए कोरिया के नेता ही जिम्मेदार हैं.

भाजपा में काम करने वाले कार्यकर्ताओं की पूछ परख नहीं होने का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी में रहना है कि नहीं रहना है इस पर विचार करना होगा. आने वाले दिनों में इसका खुलासा होगा.

भैयालाल रजवाड़े के बयान पर बोलते हुए दीपक पटेल ने कहा कि सरकार का जिम्मेदार मंत्री यदि ऐसा बयान दे तो पार्टी की स्थिति समझी जा सकती है. दलाली खाने से सरकार गई कहकर दुर्भाग्यपूर्ण बात कह रहे हैं भैयालाल रजवाड़े.

उन्होंने भैयालाल रजवाड़े को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि वह कल तक झोपड़ी में रहा करते थे. दस साल के दौरान उन्होंने बैकुंठपुर, रायपुर जैसे जगहों पर तीन बंगले तैयार कर लिए हैं. कार्यकर्ताओं के कारण नहीं, दलाली के कारण नहीं बल्कि भैयालाल रजवाड़े जैसे मंत्रियों की बयानबाजी से सरकार गयी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *