मंगल का राशि परिवर्तन किसके लिए रहेगा मंगलकारी

शेयर करें...

शुक्रवार दोपहर 03 बजकर 05 मिनट पर मंगल, वृष राशि में प्रवेश कर चुके हैं. 7 मई को सुबह 06 बजकर 53 मिनट तक यहीं पर रहेंगे.

मंगल के वृष राशि में इस प्रवेश से विभिन्न राशि वाले लोगों पर भी अलग-अलग प्रभाव देखने को मिलेंगे.

अतः मंगल के वृष राशि में इस प्रवेश से विभिन्न राशि वाले लोगों पर क्या प्रभाव होंगे, मंगल उनकी जन्मपत्रिका में किस स्थान पर गोचर करेंगे, साथ ही मंगल की शुभ स्थिति के शुभ फल सुनिश्चित करने के लिए और अशुभ फलों से बचने के लिए आपको क्या उपाय करने चाहिए जानें इस बारें में आचार्य इंदु प्रकाश से . . .

तुला राशि –

मंगल आपके आठवें स्थान पर गोचर करेंगे. मंगल के इस गोचर के प्रभाव से आपकी सेहत में उतार-चढ़ाव हो सकता है.

अत: 7 मई तक आपको अपनी सेहत का विशेष ध्यान रखना चाहिए. साथ ही धन वृद्धि के लिये भी आपको कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.

आपको धन पाने के लिए अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है. इसके अलावा आपको बता दूं कि जन्मपत्रिका में पहले, चौथे, सातवें, आठवें या बारहवें स्थान पर मंगल का गोचर जातक को अस्थायी रूप से मांगलिक बनाता है.

अतः तुला राशि वालों आठवें स्थान पर मंगल का यह गोचर आपको 7 मई, 2019 तक के लिये अस्थायी रूप से मांगलिक का प्रभाव देगा. ऐसे में अगर आप शादी-शुदा हैं, तो आपको इस बात पर ध्यान देने की जरूरत है कि क्या आपके जीवनसाथी की कुंडली में भी मंगल पहले, चौथे, सातवें, आठवें या 12वें स्थान पर जा रहा है.

अगर हां तो ठीक है, अन्यथा सतर्क होकर आपको मंगल के इस गोचर के उपाय जरूर करने चाहिए. तो 7 मई, 2019 तक मंगल के शुभ फल सुनिश्चित करने के लिए और अशुभ फलों से बचने के लिए कुत्ते को रोटी खिलाएं.

इससे आपको अशुभ फलों से छुटकारा मिलेगा और शुभ फल प्राप्त होंगे.
( आने वाली है वृश्चिक राशि )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *