साधना की दावेदारी का शिवराज के रिश्तेदार कर रहे विरोध

शेयर करें...

नेशन अलर्ट, 97706-56789

भोपाल.

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के सितारे लगता है इन दिनों गर्दिश में चल रहे हैं. पार्टी के भीतर तो छोडि़ए शिवराज के घर में ही उनका विरोध हो रहा है. विरोध का कारण दरअसल शिवराज की पत्नी साधना सिंह की विदिशा सीट से दावेदारी बताई जा रही है.

शिवराज के नेतृत्व में हुए विधानसभा चुनाव में हर तरह के हथकंडे अपनाने के बावजूद भाजपा अपनी सरकार नहीं बचा पाई. तब से शिवराज का कद दिन ब दिन पार्टी में कमजोर हुए जा रहा है.

विरोध में खोला मोर्चा

शिवराज सिंह के नजदीकी रिश्तेदार व किसान नेता रवीश चौहान इन दिनों खुलकर उनके व उनकी पत्नी साधना सिंह के विरोध में खड़े हो गए हैं.

भाजपा किसान मोर्चा के पूर्व प्रदेश महामंत्री रवीश ने यह कहकर पार्टी की चिंता बढ़ा दी है कि यदि साधना सिंह को विदिशा से टिकट दिया गया तो वह उनके खिलाफ चुनाव लड़ेंगे.

रवीश कहते हैं कि शिवराज सिंह चौहान विधानसभा चुनाव में बुधनी से लड़ते रहे हैं. अब उनकी पत्नी यदि विदिशा से लोकसभा का चुनाव लड़ती हैं तो पार्टी का आम कार्यकर्ता जाएगा कहां?

रवीश यहीं पर नहीं रूके. उन्होंने कहा कि आसान सीट से तो कोई भी चुनाव लड़ सकता है. साधना सिंह यदि चुनाव लडऩे इच्छुक हैं तो उन्हें गुना अथवा छिंदवाड़ा से चुनाव लड़ाना चाहिए.

परिवारवाद का उल्लेख करते हुए रवीश कहते हैं कि शिवराज सिंह की पत्नी साधना यदि चुनाव लड़ती है तो यह आरोप भाजपा पर लगेगा ही. उन्होंने साधना सिंह को सलाह दी है कि वह खुद आकर अपनी दावेदारी से इंकार करे.

Comments (0)
Add Comment