झोलाझाप डॉक्टर के मुद्दे पर कांग्रेस का काम रोको प्रस्ताव, अध्यक्ष ने ध्यानाकर्षण में चर्चा की बात कही

शेयर करें...

रायपुर।

छत्तीसगढ़ विधानसभा में आज झोलाछाप डॉक्टर और राशन दुकान में गड़बडी के मुद्दे पर जमकर हंगामा हुआ झोलाछाप डॉक्टर के मुद्दे पर कांग्रेस सदन में काम रोको प्रस्ताव लेकर आई और चर्चा की मांग की जिस पर विधानसभा अध्यक्ष ने कल ध्यानाकर्षण में चर्चा कराने की बात कही.

उधर कांग्रेस विधायक कवासी लखमा ने राशन दुकानों में गड़बड़ी का मामाला उठाया. कवासी लखमा ने चिंतलनार, चिंतागुफा की 10 दुकानों में गड़बड़ी की जानकारी दी. जिस पर खाद्य मंत्री पुन्नुलाल मोहिले ने जबाव दिया और कहा कि दोषियों के खिलाफ जांच जारी है.

हालांकि खाद्यमंत्री के जवाब से असंतुष्ट होकर विपक्ष ने वॉक आउट कर दिया. इसके अलावा सदन में गौण खनिज के मद से विकास नहीं होने का मामला भी उठा. पंचायत मंभी ने सदन में स्वीकार किया कि कई जगहों पर प्रक्रिया का पालन नहीं हो रहा है और दोषी अफसरों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

सदन में कांग्रेस विधायक दीपक बैज संतराम नेताम ने ध्यानाकर्षण के जरिए मॉडल स्कूलों को निजी हाथों में सौंपने का मामाला उठाते हुए आरोप लगाया कि स्कूलों का निजीकरण गुपचुप तरीके से कर दिया जिस पर स्कूल शिक्षा मंत्री केदार कश्यप ने जवाब देते हुए कहा कि स्कूलों का अनुबंध क्कक्कक्क मॉडल के तहत किया गया है

chhattisgarhnation alertvidhan sabhaVidhansabha chhattisgarhनेशन अलर्ट
Comments (0)
Add Comment