मिनी माता की प्रतिमा पर माल्यार्पण के बाद गुरुद्वारे में मत्था टेकेंगे राहुल

शेयर करें...

राजनांदगांव.

प्रदेश की सबसे हाइप्रोफाइल सीट मुख्यमंत्री डा रमन सिंह के निर्वाचन क्षेत्र में कांग्रेस के पक्ष में आज राहुल गांधी रोड शो करेंगे। जो जानकारी सामने आई है, उसके मुताबिक राहुल गांधी का रोड शो एक किलोमीटर और दो सौ मीटर का होगा। इस दौरान जगह-जगह स्वागत की तैयारी की जा रही है।

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी राजनांदगांव जिले के डोंगरगढ़ व खैरागढ़ विधानसभा क्षेत्र के छुईखदान में सभा कर रहे हैं। इसके बाद राजनांदगांव में शाम को रोड शो करेंगे।

राजनांदगांव से मुख्यमंत्री डा रमन सिंह भाजपा के प्रत्याशी हैं जबकि कांग्रेस ने यहां से पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भतीजी करुणा शुक्ला को मैदान में उतारा है। प्रदेश की इस हाइप्रोफाइल सीट में भाजपा को कडी़ टक्कर देने चुनाव प्रचार थमने के 24 घंटे पहले कांग्रेस ने अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष का रोड शो तय किया है।

कहां कहां जाएंगे राहुल

राहुल गांधी के रोड शो को लेकर मिली प्रारंभिक जानकारी के अनुसार वे सबसे पहले शहर के बीच नेशनल हाइवे में सतनाम भवन के पास पहुंचेंगे। यहां मिनी माता की मूर्ति पर माल्यार्पण के बाद वे गुरुद्वारा में जाकर मत्था टेकेंगे। यहां पर सिख समाज के लोग राहुल का स्वागत करेंगे।

यहां से रोड शो करते हुए आगे बढ़ने के बाद फव्वारा चौक में एनएसयूआई राहुल का स्वागत करेगा। मानव मंदिर चौक में वार्ड पार्षद कुलबीर छाबडा़ के साथ यादव समाज के लोग स्वागत करेंगे। आजाद चौक में मुस्लिम समाज और पूर्व शहर अध्यक्ष जीतू मुदलियार की टीम स्वागत करेगी।

भारत माता चौक में चेंबर आफ कामर्स के स्वागत का कार्यक्रम है। इसके बाद तिरंगा चौक होते हुए राहुल का काफिला गंज चौक पहुंचेगा। यहां पर सभा का आयोजन होगा। सतनाम भवन से सभा स्थल की दूरी 1.2 किलोमीटर है।

पहले ही पहुंची एसपीजी टीम

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल के राजनांदगांव दौरे को लेकर जहां कांग्रेस ने तैयारियां शुरु कर दी हैं, वहीं सुरक्षा व्यवस्था की पड़ताल के लिए एसपीजी की टीम यहां पहुंच चुकी है। एसपीजी ने सतनाम भवन से सभा स्थल तक के रूट को लेकर काम शुरु कर दिया है।

Comments (0)
Add Comment