हिसाब किसी और दिन करुंगा कहकर निकल गए रमन

शेयर करें...

रायपुर।

मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह आज गांधी उद्यान पहुंचे थे। वहां उन्होंने नारियल पानी बेचने वाले एक ठेले वाले को 220 रुपए दिए। इस पर ठेले वाले ने जब इतने रुपए क्यूं दे रहें हैं कहा तो मुख्यमंत्री ने सहृदयता से हिसाब बाद में करुंगा कहा और आगे बढ़ गए।

दरअसल, मुख्यमंत्री के पद पर आज डॉ. रमन सिंह ने 5 हजार दिन पूरे किए हैं। यह दिन मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के साथ ही कई आम नागरिकों के लिए भी यादगार रहा। इसी कड़ी में गांधी उद्यान के बाहर ठेला लगाकर नारियल पानी बेचने वाले मनोज का नाम आता है।

पैदल पहुंचे थे सीएम
सीएम डॉ. सिंह आज पैदल गांधी उद्यान तक पहुंचे थे। वहीं पर मनोज की नजर जब मुख्यमंत्री पर पड़ी तो उसने तपाक से कह दिया कि ‘सर आईए, नारियल पानी पी लीजिए।’ मुख्यमंत्री इस पर मुस्कुराते हुए यह कहते हुए उसके ठेले की ओर बढ़े कि ‘नारियल सेहत के लिए बहुत फायदेमंद होता है, नारियल  पानी तो पी सकता हूं।’

मनोज द्वारा दिए गए नारियल पानी पीने के बाद मुख्यमंत्री ने बगैर हिसाब पूछे अपनी ओर से उसे रुपए दिए। मनोज ने रुपए गिने तो 220 थे जिस पर उसने ये कहा कि ज्यादा पैसें क्यों दे रहे हैं? मुख्यमंत्री ने कहा कि हिसाब बाद में करुंगा। किसी और दिन आकर नारियल पानी पी लूंगा। मुख्यमंत्री ने मनोज के आग्रह पर उसके साथ अपनी एक तस्वीर भी खिंचवाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *