रेलवे ट्रैक किनारे मिला था युवती का शव, 24 घंटे बाद भी नहीं हो सकी शिनाख्‍त, रविवार को होगा पीएम… हत्‍या के एंगल से जारी है जांच

शेयर करें...

राजनांदगांव | nationalert.in

लालबाग थाना क्षेत्र के ग्राम धनगांव में रेलवे ट्रेक के किनारे मृत पायी गई युवती की शिनाख्‍त अब तक नहीं हो सकी है। काफी कोशिशों के बाद भी पुलिस के हाथ खाली है। पतासाजी के लिए पुलिस की टीम अलग-अलग जगहों पर भेजी गई थी लेकिन इस प्रयास में सफलता नहीं मिल सकी।

शुक्रवार, 17 मार्च को तकरीबन 18 से 20 वर्षीय युवती का शव धनगांव में रेलवे ट्रेक के किनारे देखा गया था। पुलिस को इसकी सूचना दी गई जिसके बाद शव को मॉरच्‍यूरी में रखवाया गया। इसके बाद से ही ग्रामीण पुलिस शव की शिनाख्‍त की कोशिशों में जुटी हुई है।

शिनाख्‍ती की कार्रवाई न होने के चलते शव का शनिवार को पीएम नहीं कराया गया। रविवार की सुबह पोस्‍ट मार्टम की कार्रवाई की जाएगी। आसपास के थानों सहित दीगर स्‍थानों पर भी मृतिका की तस्‍वीर साझा की गई है।

शव के पास से पुलिस को पहचान संबंधी किसी भी तरह के सुराग नहीं मिले हैं जिससे मुश्किलें बढ़ गई है। बीते दिनों में अपहरण, लापता जैसे मामलों की जानकारी भी जुटाई जा रही है। शव पर चोट के निशान और आसपास पत्‍थर को देखकर इसे हत्‍या का मामला माना जा रहा है। पुलिस इस एंगल पर ही जांच को आगे बढ़ा रही है। पुलिस के उच्‍चाधिकारी भी इस मामले में नज़र बनाए हुए हैं।

chhattisgarhcrimegirl found deadmurderRajnandgaon Police
Comments (0)
Add Comment