विधायकी की होड़ में जुटे कांग्रेस नेताओं की तैयारियां धरी रह गईंं, सीएम ने दौरा टाला

शेयर करें...

राजनांदगांव।

विधायकी की होड़ में जुटे राजनांदगांव विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस नेताओं की शक्ति प्रदर्शन की तैयारियों को सीएम के अचानक बदले कार्यक्रम से झटका लगा है। 18 नवंबर को राजनांदगांव विधानसभा में सीएम का संभावित दौरा टल गया है। ग्राम सुरगी और सुकुल दैहान में सीएम चौपाल लगाने वाले थे।

राजनांदगांव जिले के डोंगरगांव, डोंगरगढ़ और खुज्‍जी विधानसभा में मुख्‍यमंत्री भेंट-मुलाकात कार्यक्रम निपटा चुके हैं। इसके बाद वे पूर्व मुख्‍यमंत्री डॉ. रमन सिंह के निर्वाचन क्षेत्र में भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के लिए पहुंचने वाले थे।

इस दौरा कार्यक्रम को लेकर कांग्रेसियों ने व्‍यापक तैयारियां की थी। अपने समर्थकों को जुटाने के अलावा, बैनर, पोस्‍टर, फ्लैक्‍स-होर्डिंग्‍स पर खासा खर्च किया गया है। शहर में भी शक्ति प्रदर्शन के लिहाज से फ्लैक्‍स टांगे गए हैं। इधर, सीएम का दौरा टलने से नेताओं के खेमे में मायूसी छा गई है। सीएम के इस बहुप्रतिक्षित कार्यक्रम को लेकर कांग्रेसियों में खासा उत्‍साह था।

इन नेताओं में महापौर हेमा देशमुख, युवा आयोग अध्‍यक्ष जितेंद्र मुदलियार, शहर कांग्रेस अध्‍यक्ष कुलबीर छाबड़ा सहित पूर्व महापौर नरेश डाकलिया और अन्‍य नेताओं ने खासा जोर लगाया हुआ है।

सीएम गुरुवार को सीएम भानुप्रतापपुर में विधानसभा उपचुनाव की कांग्रेस प्रत्‍याशी सावित्री मंडावी के नामांकन में शामिल हुए। शुक्रवार को वे महाराष्‍ट्र के सेगांव पहुंच रही भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने रवाना होंगे। इन कार्यक्रमों के चलते ही सीएम का राजनांदगांव विधानसभा दौरा टल गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.