39 में 26 कर्मचारियों का प्रशासनिक आधार पर हुआ तबादला

शेयर करें...

नेशन अलर्ट/रायपुर.

राज्‍य के परिवहन विभाग में तृतीय एवं चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों का तबादला कर दिया गया है। कुल जमा 39 कर्मचारियों में 26 कर्मचारी प्रशासनिक आधार पर स्‍थानांतरित हुए हैं जबकि 13 कर्मचारी निजी व्‍यय पर इधर से उधर किए गए हैं।

राज्‍य शासन के परिवहन विभाग के अवर सचिव तीरथराम साहू के हस्‍ताक्षर से यह आदेश जारी हुआ है। स्‍थानांतरण नीति वर्ष 2022 की कंडिका-(2.11) के तहत नए पद स्‍थापना स्‍थल पर 15 दिनों के भीतर कार्यभार ग्रहण करना आवश्‍यक है। यदि ऐसा नही होता है तो संबंधित कर्मचारियों के विरूद्ध अनुशासनात्‍मक कार्यवाही की जाएगी।

जिन कर्मचारियों का प्रशासनिक आधार पर स्‍थानांतरण किया गया है उनमें महेंद्र रायकवार रायपुर से अंबिकापुर, विमल किशोर वासनिक कबीरधाम से रायपुर, तुलाराम कश्‍यप महासमुंद से जगदलपुर, आलोक ओगरे बिलासपुर से रायपुर, सतनदेव जोगी गौरेला-पेंड्रा-मरवाही से रायपुर, कमलेश चंदेल राजनांदगांव से नारायणपुर स्‍थानांतरित किए गए हैं।

इसी तरह सतानंद जांगड़े कोरबा से दंतेवाड़ा, श्रीमति कांति जांगड़े जांजगीर चांपा से दंतेवाड़ा, मनीष कांबले कोरबा से सुकमा, श्रीमति नीलम गुप्‍ता अंबिकापुर से बलरामपुर, भरतलाल सोनी, उमाशंकर निर्मलकर रायपुर से मुख्‍यालय, प्रकाश बिछिया रायपुर से कोरबा, राजाराम घृतलहरे रायपुर से राजनांदगांव, श्रीमति तुलसी श्रीवास बिलासपुर से कोरबा, एकता गुप्‍ता अंबिकापुर से लीड एजेंसी, सलीत सोनी कबीरधाम से दुर्ग स्‍थानांतरित किए गए हैं।

प्रशासनिक आधार पर ही शत्रुहन ध्रुव दंतेवाड़ा से कोरबा, हीरालाल ध्रुव बिलासपुर से जीपीएम, डॉ.श्रीमति पूर्णिमा अग्रवाल मुख्‍यालय से रायपुर, एचबी भास्‍कर कोरबा से जशपुर, राजेंद्र मरकाम कोंडागांव से दुर्ग, विकास ठाकुर बिलासपुर से सूरजपुर, अजय खलको सूरजपुर से मुख्‍यालय, जितेंद्र उर्वसा रायपुर से मुख्‍यालय, अंकित यादव दुर्ग से मुख्‍यालय स्‍थानांतरित हुए हैं।

निजी व्‍यय पर ये हुए स्‍थानांतरित

निजी व्‍यय पर भी परिवहन विभाग के कर्मचारियों का स्‍थानांतरण किया गया है। अमित पाटिल रायपुर से महासमुंद, दिनेश राठौर एकल क्षेत्रीय परिवहन प्राधिकार से बिलासपुर, दीपक सिंहदेव नारायणपुर से एकल क्षेत्रीय परिवहन प्राधिकार, श्रीमति सीमा साहू मुख्‍यालय से धमतरी, जयप्रकाश साहू धमतरी से बालोद, करण सोनी जीपीएम से बिलासपुर स्‍थानांतरित हुए हैं।

इसी कड़ी में रामभरोसे निर्मलकर रायपुर से महासमुंद, निरंजन भगत रायपुर से अंबिकापुर, होलसिंह पलेश्‍वर दंतेवाड़ा से धमतरी, श्रीमति परमिला लकड़ा जशपुर से रायगढ़, मनोज पाटले लीड एजेंसी से बलौदाबाजार, अमोस एक्‍का सुकमा से अंबिकापुर, महेश भारती जगदलपुर से जांजगीर स्‍थानांतरित किए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.