चॉकलेट खिलाकर ग्रामीणों का दिल जीतने का प्रयास

शेयर करें...

नेशन अलर्ट/मोहला.

मोहला-मानपुर-अंबागढ़ चौकी के एसपी वाय अक्षय कुमार बाइक से दल बल के साथ नक्‍सल प्रभावित क्षेत्र के भ्रमण पर निकले थे। ग्रामीणों से मेल मुलाकात के दौरान उन्‍होंने बच्‍चों को चाकलेट व बिस्‍किट वितरित कर ग्रामीणों का दिल जीतने का भी प्रयास किया।

मोहला पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक एसपी अक्षय कुमार ने थाना प्रभारी लक्ष्‍मण केवट के साथ पूरे दल बल सहित बाइक पर नक्‍सल प्रभावित औंधी और मदनवाड़ा थाना क्षेत्र का दौरा किया। इस दौरान उन्‍होंने नक्‍सली समस्‍या से जूझ रहे ग्राम कलवर, रेतेगांव, हुरेली, हुरवे, दोरदे, मेड़ाबुजुर्ग, बागडोंगरी, कन्‍हार, घोटिया का भ्रमण किया।

नक्‍सल प्रभावित क्षेत्र में बाइक से पहुंचे थे एसपी

इन गांवों में उन्‍होंने गांवों के पटेल, सरपंचों, पंचों, कोटवारों के अलावा ग्रामीण बुजुर्गों, बच्‍चों व महिलाओं के साथ बातचीत करके उनकी वर्तमान स्थिति की जानकारी ली। बाइक से पहुंचे एसपी ने बच्‍चों को चॉकलेट व बिस्किट वितरित करवाई। अपने बीच एसपी को आया देखकर ग्रामीण प्रसन्‍नचित नजर आए और उन्‍होंने खुलकर बातचीत की।

एसपी अक्षय कुमार ने इस दौरान बिजली, सड़क, चिकित्‍सा, रोजगार व वर्तमान समय में कैसा क्‍या कुछ चल रहा है इस पर ग्रामीणों से बातचीत की। एसपी ने क्षेत्र के विकास के लिए ग्रामीणों से तालमेल बढ़ाने पर जोर दिया। एसपी ने ग्रामीणों को भरोसा दिलाया है कि पुलिस उनके साथ है। वे समय समय पर इसी तरह गांवों के दौरे पर आते रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *