यमलोक की कहानी पर पृथ्‍वीलोक में बवाल

शेयर करें...

नेशन अलर्ट/रायपुर.

यमलोक की कहानी पर आधारित फिल्‍म थैंक गॉड को लेकर पृथ्‍वी लोक में बवाल मच गया है। पृथ्‍वी लोक के एक शहर रायपुर में एक वर्ग विशेष के लोग अपने आराध्‍य चित्रगुप्‍त के मान सम्‍मान को लेकर पुलिस के पास पहुंच गए हैं। उन्‍होंने पुलिस में बकायदा एक लिखित शिकायत सौंप कर अपनी आपत्ति दर्ज कराई है।

उल्‍लेखनीय है कि थैंक गॉड फिल्‍म का निर्देशन इंद्रकुमार ने किया है। 25 अक्‍टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली फिल्‍म पर अभी से बवाल मचने लगा है। फिल्‍म के किरदार सिद्धार्थ मल्‍होत्रा, रकुलप्रीत सिंह के अलावा चित्रगुप्‍त की भूमिका में नजर आने वाले अजय देवगन हैं। नोरा फतेही का एक आयटम डांस भी फिल्‍म में रखा गया है।

क्‍या है विवाद

दरअसल, फिल्‍म में अजय देवगन ने जिस चित्रगुप्‍त की भूमिका अदा की है वह कायस्‍थ समाज के लोगों के लिए आराध्‍य हैं। इसी समाज के लोग भाजपा नेता संजय श्रीवास्‍तव के नेतृत्‍व में अजय देवगन सहित इसके निर्देशक इंद्रकुमार, फिल्‍म निर्माता कंपनी टी सीरिज, मारूति इंटरनेशनल के खिलाफ कार्यवाही की मांग कर रहे हैं। इसके लिए उन्‍होंने आज सिविल लाइंस थाने में लिखित शिकायत भी दी है।

श्रीवास्‍तव बताते हैं कि थैंक गॉड नामक फिल्‍म का जो ट्रेलर लांच हुआ है उसमें उनके समाज के पूज्‍यनीय चित्रगुप्‍त देव के सम्‍मान का ध्‍यान नहीं रखा गया है। चित्रगुप्‍त के दाएं बाएं अर्धनग्‍न स्त्रियां नजर आ रही है। भाषा पर भी आपत्ति जताते हुए श्रीवास्‍तव कहते हैं कि घटिया चुटकुले प्रस्‍तुत किए गए हैं। इस तरह की बातों को लेकर कायस्‍थ समाज ने आपत्ति जताते हुए पुलिस में जो शिकायत सौंपी है उस पर कार्यवाही की मांग की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *