नए जिलों के पुलिस अधिकारी तलब किए गए

शेयर करें...

नेशन अलर्ट/राजनांदगांव.

नए जिलों के पुलिस अधिकारी पुलिस महानिदेशक यानि कि डीजीपी द्वारा बुलवाई गई बैठक में शामिल होने तलब किए गए हैं। बैठक दुर्ग में हो रही है। डीजीपी अशोक जुनेजा नए जिलों एमएमसी और केसीजी के पुलिस अफसर से उनके जिलों की समस्‍याओं सहित सुविधाओं से रूबरू हो रहे हैं।

उल्‍लेखनीय है कि यह बैठक दुर्ग संभाग में शामिल सभी जिलों के पुलिस अधिकारियों के बीच हो रही है। बैठक में शामिल होने डीजीपी अशोक जुनेजा गुरूवार दोपहर दुर्ग स्थित कंट्रोल रूम पहुंच गए थे। कंट्रोल रूम में उपस्थित आईजी बीएन मीणा के साथ दुर्ग के पुलिस अधीक्षक डॉ अभिषेक पल्‍ल्‍व ने डीजीपी का स्‍वागत किया था।

गार्ड ऑफ ऑनर लेन के बाद डीजीपी जुनेजा उस बंद कमरे में चले गए जहां पर दुर्ग संभाग के सभी जिलों के पुलिस अधीक्षक व उनके मातहत अधिकारी मौजूद थे। बंद कमरे की बैठक में डीजीपी जुनेजा ने विशेष तौर पर खैरागढ-छुईखदान-गंडई (केसीजी) व मोहला-मानपुर-अंबागढ़ चौकी (एमएमसी) जिलों के पुलिस अधिकारियों से बातचीत की।

पुलिस के आला अधिकारी बताते हैं कि डीजीपी जुनेजा ने नक्‍सल प्रभावित इन दोनों जिलों में नक्‍सलियों से निपटने की रणनीतियों पर विचार विमर्श किया। जिलों में बनाई गई रणनीतियों को लेकर जानकारी लेने के साथ ही उन्‍होंने स्‍थापना के अलावा अन्‍य मुद्दों पर भी जानकारी ली। बैठक पूर्व निर्धारित थी क्‍यूंकि इसमें शामिल तमाम अधिकारियों को हर तरह की जानकारी के साथ उपस्थित होने कहा गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *