अभिलेख फाउंडेशन के बुलावे पर एम्‍स की टीम पहुंचेगी नांदगांव

शेयर करें...
कल नि:शुल्‍क स्‍वास्‍थ्‍य शिविर का होगा आयोजन

नेशन अलर्ट/रायपुर.

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्‍थान यानि कि एम्‍स की एक टीम कल बुधवार को राजनांदगांव के प्रवास पर रहेगी। यह टीम वहां अभिलेख वेलफेयर फाउंडेशन के सहयोग से नि:शुल्‍क चिकित्‍सा शिविर में आने वाले मरीजों का उपचार करेगी। टीम का नेतृत्‍व प्रो.डॉ.नितिन एम नागरकर करेंगे।

उल्‍लेखनीय है कि राजनांदगांव के अभिलेख वेलफेयर फाउंडेशन के बैनर तले यह आयोजन दिग्विजय स्‍टेडियम राजनांदगांव में बुधवार को होगा। कल होने वाले आयोजन के संदर्भ में राजनांदगांव प्रेस क्‍लब के अध्‍यक्ष सचिन अग्रहरि ने ‘नेशन अलर्ट’ से बातचीत करते हुए बताया कि सुबह 9 से दोपहर 2 बजे तक शिविर में आने वाले मरीजों का निशुल्‍क उपचार होगा।

40 चिकित्‍सकों की टीम पहुंचेगी

अभिलेख की स्‍मृति में अभिलेख वेलफेयर फाउंडेशन का गठन करने वाले सचिन बताते हैं कि शिविर में अपनी सेवाएं देने डॉ.नागरकर की अध्‍यक्षता में एम्‍स के 40 चिकित्‍सकों की टीम राजनांदगांव प्रवास पर रहेगी। टीम के द्वारा सामान्‍य रोगों के अलावा शिशु रोग, स्‍त्री रोग, नाक-कान-गला रोग, शल्‍य रोग, हृदय रोग, सिर व गर्दन से जुड़े रोगों का उपचार किया जाएगा।

सामान्‍य तौर पर जिन मरीजों को शिकायत होगी उन्‍हें दवा उपलब्‍ध कराई जाएगी। इसके अलावा शिविर में आए गंभीर मरीजों को रायपुर एम्‍स में आगे का उपचार करने के लिए समयबद्ध कार्यक्रम तय किया जाएगा। बहरहाल, शिविर में पंजीयन के लिए मोबाइल नंबर 8962754060 जारी किया गया है। मंगलवार शाम तक तकरीबन 400 मरीजों ने शिविर का लाभ उठाने अपना पंजीयन करवा लिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *