मुख्‍यमंत्री ने कलेक्‍टर को राह दिखाई

शेयर करें...

नेशन अलर्ट/रायपुर.

मंगलवार शाम अपने निवास में आयोजित एक कार्यक्रम में मुख्‍यमंत्री ने राजनांदगांव के कलेक्‍टर-एसपी का भी अभिनंदन किया। इस अवसर पर स्‍वयं के सम्‍मान से अभिभूत होकर कलेक्‍टर जब भौंचक नजर आए तब मुख्‍यमंत्री ने उन्‍हें राह दिखाई।

दरअसल हुआ यह कि कलेक्‍टर डोमान सिंह व पुलिस अधीक्षक प्रफुल्‍ल ठाकुर को प्रेस क्‍लब की ओर से धन्‍यवाद ज्ञापित करने स्‍मृति चिन्‍ह भेंट कर सम्‍मानित किया गया। अमूमन ऐसा होता है कि कलेक्‍टर-एसपी किसी समारोह में मुख्‍यमंत्री सरीखे पद पर आसिन व्‍यक्ति का सम्‍मान करते नजर आते हैं लेकिन यहां स्थिति कुछ और थी।

कलेक्‍टर जब प्रेस क्‍लब की ओर से संचालन कर रहे जितेंद्र मिश्रा के बुलावे पर मंच पर आसिन मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल के हाथों स्‍मृति चिन्‍ह लेने पहुंचे तब वह अपनी प्रसन्‍नता में इस हद तक खो गए थे कि उन्‍हें मंच से उतरने की राह नजर नहीं आई तब मुख्‍यमंत्री और जन-जन के बीच हमर कका के संबोधन से पुकारे जाने वाले भूपेश बघेल ने उन्‍हें उतरने की राह दिखाई।

झूठ बोलते हैं नवाज और हेमा

कार्यक्रम में संबोधन के दौरान जिला सहकारी बैंक राजनांदगांव के अध्‍यक्ष नवाज खान और महापौर हेमा देशमुख ने पत्रकारों के सामने खुले आम झूठ बोल दिया। दोनों ने पूर्ववर्ती सरकार और उसके मुखिया को आड़े हाथ लेने के चक्‍कर में यह तक कह दिया कि पत्रकारों की मांग उस दौरान कभी पूरी ही नहीं हुई। पत्रकार दर दर की ठोंकर खाते रहे।

बताया तो यह तक जाता है कि मुख्‍यमंत्री भी इस तरह की भाषणबाजी को सुनकर कोई खास प्रसन्‍न नहीं हुए। मंच पर बैठे अल्‍पसंख्‍यक समुदाय के एक नेता ने कार्यक्रम के बाद पत्रकारों को बताया कि मुख्‍यमंत्री ने स्‍वयं नवाज खान को यह कहते हुए टोक दिया कि चलो बहुत हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *