मोहनी ज्‍वेलर्स के यहां फिर पड़ा छापा ?

शेयर करें...

राजनांदगांव।

कुछ समय पूर्व चर्चा में आए मोहनी ज्‍वेलर्स के यहां फिर छापा पड़ने की खबर आ रही है। इस बार मोहनी ज्‍वेलर्स के अलावा दुर्ग और रायपुर के भी प्रतिष्‍ठानों को इडी और इनकम टैक्‍स की टीम ने अपनी कार्यवाही के दायरे में लिया है।

दरअसल संस्‍कारधानी सहित प्रदेश की राजधानी रायपुर और पड़ोसी जिले दुर्ग में शुक्रवार की सुबह सूरज उगने के साथ ही उक्‍त टीमों के पहुंचने की भी खबर मिली। फिलहाल शहर में कई तरह की जानकारी और चर्चा तैर रही है लेकिन इसकी पुष्टि तब हो पाएगी जब कार्यवाही समाप्‍त होने के बाद अधिकृत बयान इन्‍वेस्टिगेशन एजेंसीज की ओर से जारी किया जाएगा।

अभी पता चला है कि प्रवर्तन निदेशालय की यह टीम महाराष्‍ट्र के अपने अधिकारियों के साथ छापा मारने पहुंची है। राजनांदगांव जिला महाराष्‍ट्र से लगा हुआ भी है। नांदगांव के अलावा दो सीए सुनील जैन और राजेंद्र कोठारी (दुर्ग) के ठिकानों पर भी इस तरह की कार्यवाही जारी होने की सूचना आ रही है। सुमीत ज्‍वेलर्स के यहां पर भी छापा डालने की खबर मिल रही है।

बहरहाल इस संबंध में चूंकि कोई अधिकृत बयान अब तक जारी नहीं हुआ है इसकारण चर्चाओं को हवा हवाई भी बताया जा रहा है। लेकिन इतना तय है कि रायपुर के पगारिया ज्‍वेलर्स, सुमीत ज्‍वेलर्स, दुर्ग के नवकार ज्‍वेलर्स, सहेली ज्‍वेलर्स, सीए कोठारी ब्रदर्स, पंडरी के नाकोड़ा टेक्‍सटाइल्‍स, राजनांदगांव के मोहनी ज्‍वेलर्स आज दिनभर चर्चा में रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.