विधायकों सहित पदाधिकारियों की ताजपोशी जारी

नेशन अलर्ट / 97706 56789

रायपुर.

राज्य सरकार द्वारा 32 निगम-मंडल, प्राधिकरण की पहली सूची जारी की गई. निगम-मंडल में विधायक अरुण वोरा, देवेंद्र बहादुर, चंदन कश्यप, कुलदीप जुनेजा का नाम शामिल हैं. इस तरह अब इन चार विधायकों को राज्य मंत्री का दर्जा मिल गया है.

इसके साथ ही कांग्रेस के जमीनी और वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को भी अध्यक्ष पदों से नवाजा गया है. पीसीसी के प्रभारी महामंत्री गिरीश देवांगन को खनिज निगम, पीसीसी के कोषाध्यक्ष रामगोपाल अग्रवाल को सीएसआईडीसी एवं पूर्व महापौर किरणमयी नायक को महिला आयोग अध्यक्ष बनाया गया है.

सुभाष धुप्पड़ को रायपुर विकास प्राधिकरण का प्रभार सौंपा गया है. पीसीसी संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेष नितिन त्रिवेदी को पाठ्य पुस्तक निगम के अध्यक्ष बनाया गया है.

डोंगरगढ़ के विधायक भुवनेश्वर बघेल को अनुसूचित जाति विकास प्राधिकरण का अध्यक्ष बनाया गया है. इस प्राधिकरण के लिए दो उपाध्यक्ष की नियुक्ति की गई है. सरायपाली के विधायक किस्मतलाल नंद तथा सारंगढ़ की विधायक उत्तरी जांगड़े को अनुसूचित जाति विकास प्राधिकरण का उपाध्यक्ष बनाया गया है.

छत्तीसगढ़ राज्य ग्रामीण एवं अन्य पिछड़ा वर्ग विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष पद पर डोंगरगांव के विधायक दलेश्वर साहू की नियुक्ति की गई है. रायगढ़ के विधायक प्रकाश नायक एवं चन्द्रपुर के विधायक रामकुमार यादव को इस प्राधिकरण का उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *