कांग्रेस के अंदर बहुत असंतोष है : सरोज पांडेय

नेशन अलर्ट / 97706 56789

दुर्ग.

राज्यसभा सदस्य व भाजपा की राष्ट्रीय महासचिव डा. सरोज पांडेय का प्रदेश की कांग्रेस सरकार को अपने निशाने पर लेने का क्रम लगातार जारी है. अब होने कहा है कि कांग्रेस के भीतर बहुत असंतोष है.

राजनीति और राजनेताओं पर नजदीकी नज़र रखने वाले लोग सुश्री पांडेय के इस तरह के बयान का अर्थ निकालने में लगे हुए हैं.

अभी कुछ दिनों पूर्व ही राज्य सरकार के औचित्य पर उन्होंने सवाल उठाया था. तब उन्होंने कहा था कि सीएम पर सवाल उठाने वालों पर एफआईआर दर्ज कर ली जाती है.

इसके पूर्व सरोज पांडेय सरकार के भविष्य पर सवाल कर चुकी हैं. अब उन्होंने उसके वायदों से लेकर अपनी बात कही है.

घोषणा पत्र के वायदे जनता नहीं भूल सकती

सरोज ने राज्य सरकार पर वादा खिलाफी का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि किसी बेरोजगार का खुद पर आग लगा लेना बहुत गंभीर मामला है.

चुनाव के समय बेरोजगरी भत्ता देने का वादा कर कांग्रेस की सरकार भूल गई. इसी तरह गंगाजल लेकर शराब बंदी का वादा करने वाले घर पहुंचाकर शराब दे रहे हैं.

सुश्री पांडेय के मुताबिक कांग्रेस घोषणा पत्र में किए वादे को भूल सकती है पर जनता नहीं. जनता ने उनकी बातों और घोषणाओं पर भरोसा किया है. . . उनको राज्य की सत्ता सौंपी.

अब सत्ता मिलने के बाद सरकार जनता से किए वादे भूल रही है.सरोज ने कहा कि कांग्रेस के अंदर असंतोष बहुत अधिक है. यह सरकार जनता का भरोसा खो रही है.

चौतरफा हमलों में घिरी सरकार

उल्लेखनीय है कि राज्य सरकार पिछले कुछ दिनों से चौतरफा हमले झेल रही है. एक तरफ उसे भाजपाई विरोध का दूसरी तरफ षड़यंत्रों का सामना करना पड़ रहा है.

उसके अपने ही लोग त्यागपत्र देने की बात करने लगे हैं. ऐसे हालात में सरकार अपनों को खुश करने आने वाले दिनों में बहुत कुछ कर सकती है ऐसा विपक्ष का मानना है लेकिन वह यह भी मान रहा है कि स्थिति पर से सरकार का नियंत्रण घट रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *