पराक्रम की आड़ में कायरता को छिपाना ठीक नहीं : त्रिवेदी

शेयर करें...

नेशन अलर्ट / 97706 56789

रायपुर.

भाजपा नेताओं द्वारा मोदी को महिमा मंडित करने और मोदी की गंभीर गलतियों के भाजपाई बचाव पर प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी आपत्ति की है.

उन्होंने कहा है कि मोदी की गलतियों और गलत बयानी को सेना और देश के नाम पर बचाने की राजनीति बंद करें भाजपा. न मोदी सेना है और न मोदी देश है.

त्रिवेदी का कहना था कि यही गलती हिटलर और मुसोलिनी ने की थी और उनके देशों का नुकसान हुआ है. सेना की वीरता और पराक्रम की आड़ में कायरता और खामियों को छिपाना ठीक नहीं.

उनका मानना है कि हर भारतीय देश भक्त है लेकिन मोदी-भाजपा से मतभेद होना स्वाभाविक है. यही तो लोकतंत्र की खूबसूरती है.

प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि भारत को फासीवादी रंगरूप देने की कोशिशे आरएसएस और भाजपा बंद करें.

उनके अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जिम्मेदारीपूर्वक व्यवहार करना चाहिए. बयान देते समय देश की गरिमा का ख्याल रखना चाहिए.

वे कहते हैं कि देश को गुमराह करने वाली बातें करना, प्रधानमंत्री के पद की गरिमा गिराने वाली बातें करना उन्हें बंद करना चाहिए. मोदी स्वंय देश और सेना का लगातार अपमान कर रहे हैं.

प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि मोदी की दुष्प्रचार सेना, फौज और देश की आड़ में जिस तरह मोदी की गलतियो को सही साबित कर उनको बचाने में लगी है, उससे देशवासियों का स्वाभिमान आहत हो रहा है.

उन्हें लगता है कि शायद भाजपा की दुष्प्रचार सेना को देशवासियों की भावना और मनोदशा की सही समझ नहीं है.

प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि कठिन से कठिन परिस्थितियों में पूरा देश फौज के साथ खड़ा है, लेकिन प्रधानमंत्री और केन्द्र की सरकार से सच्चाई भी जानने का देश को अधिकार है.

सीमा पर जो कुछ भी चल रहा है, वह जानने का हक पूरे देश को है. सरकार सच्चाई बताने से बच नहीं सकती.

पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने जो सवाल उठाए हैं, वह वास्तव में देश की जनता के सवाल हैं, उस सवालों का जवाब देना चाहिए.

Comments (0)
Add Comment