दिग्गी की भी नहीं सुनते शिवराज के कलेक्टर !

शेयर करें...

नेशन अलर्ट / 97706 56789

भोपाल.

सत्ता भी अजीबो गरीब होती है. जब वह पास में हो तो ऐसे लोग भी आपसे जुड़ना चाहते हैं जिन्हें आप अपने नजदीक देखना नहीं चाहते . . . लेकिन जब आप सत्ता से दूर होते हैं तो ऐसे व्यक्ति भी आपसे “कन्नी काटने” लगते हैं जो आपके आगे पीछे हुआ करते थे. इसका अहसास राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह यानिकि दिग्गी राजा को अच्छे से हो गया हो.

दरअसल, दिग्गी राजा जोकि मध्यप्रदेश के दस वर्षों तक मुख्यमंत्री रहे थे उन्होंने वर्तमान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से एक शिकायत की है.

दिग्गी राजा द्वारा की गई यह शिकायत कोई सामान्य सी शिकायत नहीं कही जा सकती. इस शिकायत में दिग्गी राजा ने शिवराज सिंह चौहान के राज में एक कलेक्टर द्वारा उनकी बातें नहीं सुनने का उल्लेख किया है.

कौन है सीहोर कलेक्टर ?

उल्लेखनीय है कि हाल ही में दिग्विजय सिंह ने सीहोर जिले का दौरा किया था. सीहोर से लौटे दिग्गी राजा को कलेक्टर का व्यवहार नागवार गुजरा तो उन्होंने सीएम से शिकायत कर दी.

अपनी शिकायत में उन्होंने कहा कि कलेक्टर ने प्रोटोकॉल का पालन नहीं किया है. दिग्विजय सिंह ने अपनी शिकायत में कहा है सीहोर कलेक्टर ने उसने मुलाकात नहीं की और न ही फोन उठाया.

दिग्गी का शिकायती लहजा यहीं पर नहीं रुका. उन्होंने सीहोर के अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी ( एडीएम ) व अनुविभागीय दंडाधिकारी ( एसडीएम ) को भी अपने निशाने पर लिया.दोनों पर लापरवाही बरतने का उन्होंने आरोप मढा है.

बहरहाल , दिग्विजय की इस शिकायत पर अभी शिवराज सरकार की ओर से किसी तरह का बयान सामने नहीं आया है. सीहोर के कलेक्टर आईएएस अजय गुप्ता बताए जाते हैं जिनकी प्रतिक्रिया अब तक नहीं मिल पाई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *