जांजगीर कलेक्टोरेट का सीसीटीवी कैमरा सीज !

शेयर करें...

आईएएस पर बलात्कार के आरोप में सबूत जुटा रही पुलिस

नेशन अलर्ट / 97706 56789

रायपुर .

बलात्कार की रपट दर्ज करने के बाद जांजगीर चांपा के तत्कालीन जिलाधीश जेपी पाठक के खिलाफ वहां की पुलिस अपनी अधीक्षक श्रीमती पारूल माथुर के मार्गदर्शन में तेजी से जांच में जुट गई है. उसने आज जांजगीर कलेक्टोरेट के उस सीसीटीवी कैमरे को सीज किया है जिसमें प्रार्थिया आती जाती दिखाई दे रही है.

ज्ञात हो कि अपने खिलाफ रपट दर्ज होने के बाद सस्पेंडेड आईएएस जेपी पाठक भूमिगत हो गए हैं. चांपा जांजगीर के जिलाधीश रहे जेपी पाठक पर आरक्षित वर्ग की एक विवादित महिला ने सनसनीखेज आरोप लगाए थे जिस पर उनके खिलाफ कथित बलात्कार का जुर्म दर्ज किया गया.

जिस महिला ने तत्कालीन जिलाधीश पाठक पर उक्त आरोप मढा़ उसे एक एनजीओ संचालिका बताया जाता है. उसके पति शिक्षाकर्मी के पद पर पदस्थ हैं.

महिला द्वारा पुलिस में दिए गए बयान के मुताबिक अपने एनजीओ को काम देने व पति की अच्छी पदस्थापना के झांसे में वह तत्कालीन जिलाधीश से शारीरिक रुप से जुड गई थी.

सबूत एकत्र कर रहे : माथुर

एक आईएएस . . . वह भी तब, जब वह उसी जिले का जिलाधीश रहा हो जहांं शिकायत हुई है, के खिलाफ आए ऐसे एक मामले में एसपी पारूल माथुर बिल्कुल भी दबाव में नहीं आईं.

एसपी माथुर ने पहले शिकायतकर्ता महिला से पूछताछ की थी. शिकायत के आधार पूछे थे. संतुष्ट होने के बाद ही उन्होंने मामले में अपराध दर्ज करने को कहा.

अब माथुर के ही निर्देश पर पुलिस सबूत एकत्र कर रही है. नेशन अलर्ट से बातचीत में वह कहती हैं कि कुछ बयान अभी बाकी हैं.

श्रीमती माथुर के शब्दों में इलेक्ट्रानिक एविडेंश कलेक्ट किए जा रहे हैं. काल रिकार्ड आदि सीज करने के काम में उनकी टीम जुटी हुई है.

आईपीएस माथुर कहती हैं कि इन सब से फारिग होने के बाद पुलिस गिरफ्तारी की दिशा में आगे बढेगी.

इस ओर ध्यान आकृष्ट कराए जाने पर कि आरोपी आईएएस अफसर भूमिगत हो गए हैं तो उन्होंने कहा कि उन्हें तलाशना पुलिस की जिम्मेदारी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *