मांई की नगरी से ली विदाई मांई के जिले के लिए

शेयर करें...

नेशन अलर्ट / 97706 56789

दंतेवाड़ा.

दंतेश्वरी मांई की नगरी दंतेवाडा़ के जिलाधीश टीके वर्मा आज बम्लेश्वरी मांई के जिले राजनांदगांव के लिए यहां से विदा हो गए. इस अवसर पर जिले के अधिकारियों कर्मचारियों ने जिलाधीश वर्मा को अपनी शुभकामनाएं भी दीं.

दंतेवाड़ा के कलेक्टर रहे टोपेश्वर वर्मा के साथ ही सीईओ जिला पंचायत सच्चिदानंद आलोक के दुर्ग स्थानांतरण होने पर जिला स्तरीय अधिकारी, कर्मचारियों द्वारा संयुक्त जिला कार्यालय के डंकिनी सभाकक्ष में भावभीनी विदाई दी गयी.

अधिकारियों द्वारा कलेक्टर एवं सीईओ को स्मृति चिन्ह भेंट किए गए. विदाई समारोह में कलेक्टर वर्मा ने कहा कि उन्हें जिले के विकास कार्यों में सभी जिला अधिकारियों भरपूर सहयोग मिला है और आने वाले कलेक्टर को भी मिलेगा.

उन्होंने अधिकारियों से अपने मातहत कर्मचारियों का सहयोग करने और टीम भावना से कार्य करने की समझाइश दी. वर्मा ने कहा कि पुलिस अधीक्षक अभिषेक पल्लव के सहयोग से जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन के बेहतर सामंजस्य से जिले में शांति व्यवस्था और विकास कार्यों में काफी गति आई है.

उन्होंने कहा कि प्रदेश में सुपोषण योजना और हाट बाजार क्लिनिक योजना दंतेवाड़ा से ही शुरू की गई जिसका लाभ यहां के वनवासियों को मिल रहा है. अब गरीबी उन्मूलन कार्यक्रम से भी यहां के लोगों की दशा बदलेगी.

इस अवसर पर सीईओ आलोक ने कहा कि सुदूर अंचल आदिवासी बाहुल्य वाला जिला है. अंतिम व्यक्ति तक पहुंचकर उनके हित में काम करना हमारे लिए सौभाग्य की बात हैं.

विदाई समारोह में डिप्टी कलेक्टर आस्था राजपूत, एसडीएम बड़ेबचेली प्रकाश भारद्वाज और अन्य अधिकारियों ने अपने विचार व्यक्त कर दोनों अधिकारियों के साथ काम करने के अनुभव साझा किए.

Comments (0)
Add Comment