शनि की राशि मकर में प्रवेश करने जा रहे शुक्र

मृत्युंजय / नेशन अलर्ट.
97706-56789
रायपुर.

शुक्र का राशि परिवर्तन 15 दिसंबर को होने जा रहा है. 8 जनवरी तक शुक्र ग्रह शनि की राशि मकर में रहेंगे. शुक्र के इस राशि परिवर्तन का सभी 12 राशियों पर जबरदस्त प्रभाव देखने को मिलेगा.

ज्योतिष के जानकार बताते हैं कि शुक्र को धन, वैभव, कला, कामवासना, ऐश्वर्य आदि चीजों का कारक माना जाता है. यह राशि परिवर्तन अब क्या असर दिखाएगा यह नेशन अलर्ट बताने जा रहा है.

मेष :

विदेशी कंपनियों सहित विदेशी व्यक्तियों से लाभ होने की उम्मीद नजर आ रही है. यदि आप किसी नौकरी के लिए आवेदन करने के लिए सोच रहे हैं तो यह अवधि बेहद अच्छी है.

वृषभ :

शुक्र के इस गोचर से स्वास्थ्य इस अवधि में बेहतर रहेगा. कार्य बाधाओं से मुक्ति मिलेगी. इस अवधि में विदेशी यात्रा के लिए वीजा संबंधी आवेदन किए जा सकते हैं. भाग्यवृद्धि के सहित कामयाबी के नए अवसर मिलेंगे.

मिथुन :

शुक्र के इस गोचर से इस राशि के जातकों के मान सम्मान में वृद्धि होगी. शुक्र आपकी राशि में प्रतापी योग निर्मित कर रहे हैं. इससे लाभ होगा. हालांकि व्यर्थ के विवादों से बचने सहित कार्यक्षेत्र में षड्यंत्र का शिकार होने से बचने का प्रयास करें.

कर्क :

इस राशि के ऐसे जातकों के लिए शुक्र का गोचर बेहद अनुकूल रहेगा जो कि व्यापार से जुड़े हुए हैं. यदि आप वाहन सहित नया मकान खरीदना चाह रहे हैं तो यह गोचर लाभप्रद रहेगा. विलासिता संबंधी वस्तुओं की पूर्ति होगी.

सिंह :

कोर्ट कचहरी जाने से इस राशि के जातकों को बचना चाहिए. ज्यादातर मामलों में कोर्ट के बाहर आपसी सहमति से समझौते करने की सलाह यह गोचर दे रहा है. आपके अपने लोग नीचा दिखाने का कोई अवसर नहीं छोड़ेंगे.

कन्या :

प्रादुर्भाव के साथ ही प्राप्ति करने का योग शुक्र का यह गोचर लेकर आ रहा है. विदेश यात्रा से संबंधित संकल्प पूर्ण होते नजर आ रहे हैं. संतान संबंधी चिंता से नवविवाहितों को मुक्ति मिलेगी. कार्य व्यापार की दृष्ठि से गोचर अच्छा है.

तुला :

यह गोचर आपको अपने माता पिता के स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान देने का संदेश लेकर आ रहा है. यदि परिस्थितियां अनुकूल हो तो किसी भी तरह का जेवरात खरीद सकते हैं. आपकी सामाजिक प्रतिष्ठा में यह गोचर आमूलचूल परिवर्तन करेगा.

वृश्चिक :

शुक्र के इस गोचर में आपको आर्थिक तंगी परेशान कर सकती है. अत्यधिक यात्रा के साथ ही अपव्यय किए जाने के चलते इस तरह की स्थिति निर्मित हो रही है. ऊर्जा का यदि आपने सही उपयोग किया तो आपको बड़ी कामयाबी मिलेगी जिससे प्रतिष्ठा बढ़ेगी.

धनु :

इस अवधि में आपको निर्णय लेने में सतर्कता बरतनी है. चूंकि आपके निर्णय विरोधाभाषी हो सकते हैं जिसके कारण आपके अपने ही लोग आपकी खिलाफत करना शुरू कर सकते हैं. लेनदेन में फंसे पैसे वापस मिल सकते हैं. लाभ के अवसर बढ़ेंगे.

मकर :

शुक्र का यह गोचर आपके लिए अच्छी खबरें लेकर आ रहा है. इस अवधि में खास करके महिलाओं को शुभ समाचार मिलते रहेंगे. काफी दिनों से अटके काम पूर्ण होते नजर आ रहे हैं. शासकीय कार्यों में सफलता मिलती दिखाई दे रही है.

कुंभ :

सफलता का योग लेकर शुक्र का गोचर हो रहा है. इस गोचर में आपकी राशि वालों को अत्यधिक व्यय से बचना चाहिए. चूंकि यात्राओं पर खर्च होगा इसकारण गैरजरूरी यात्रा न करें. विलासिता संबंधी वस्तुएं क्रय होंगी. चुनाव में सफलता मिल सकती है.

मीन :

अपने उच्च अधिकारियों से इस राशि के जातकों को मेलजोल बनाए रखने की सलाह दी जाती है. शासकीय पक्ष से लाभ की उम्मीद नजर आ रही है. फिर भी कार्यक्षेत्र में होने वाले षड्यंत्रों से बचें. स्वास्थ्य पर विपरीत असर इस अवधि में पड़ सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *