उप सचिव सौम्या के बाद विवेक ढांढ निशाने पर आए

नेशन अलर्ट.
97706-56789
रायपुर.

मुख्यमंत्री सचिवालय में पदस्थ उप सचिव सौम्या चौरसिया के बाद अब रियल एस्टेट रेगुलेटरी एक्ट (रेरा) के चेयरमैन विवेक ढांढ निशाने पर आ गए हैं. उनके संदर्भ में भूपेंद्र सिंह ने अभियान छेड़ दिया है.

नेशन अलर्ट अपने पाठकों को बताना चाहता है कि भूपेंद्र सिंह ने मुख्यमंत्री सचिवालय की उप सचिव सौम्या चौरसिया पर गत दिनों सवाल उठाए थे. उन्होंने उप सचिव के परिजनों द्वारा जमीन की खरीदी को लेकर काफी कुछ लिखा था.

उप सचिव से जुड़ा विवाद अभी थम भी नहीं पाया था कि अब उन्होंने रेरा के चेयरमैन विवेक ढांढ को लेकर लिखने का साहस जुटाया है. भूपेंद्र सिंह ने रेरा के चेयरमैन ढांढ को लेकर मुख्यमंत्री को एक पत्र भी लिखा है ऐसी जानकारी मिल रही है.

बिल्डर्स के साथ रिश्तों पर सवाल

दरअसल, भूपेंद्र सिंह छत्तीसगढ़ के बिल्डर्स के साथ चेयरमैन विवेक ढांढ के रिश्तों पर सवाल उठाते हैं. उन्होंने मुख्यमंत्री से निवेदन किया है कि ढांढ और बिल्डर्स के बीच की सांठ गांठ के मामले को गंभीरता से लेकर संज्ञान में लिया जाए.

उन्होंने जनता के प्रति जवाबदेही और ग्राहकों के न्यायहित में विचार करते हुए चेयरमैन विवेक ढांढ को पद से हटाए जाने को नितांत आवश्यक बताया है. इससे ग्राहकों में विश्ववास और न्याय स्थापित हो सकेगा.

इसके साथ ही भूपेंद्र सिंह लिखते हैं कि यदि राज्य सरकार इस विषय पर कोई कार्यवाही नहीं करती है तो सात दिनों के बाद वह न्यायहित में केंद्रीय शहरी विकास मंत्रालय में अपनी शिकायत दर्ज कराएंगे.

अब देखना यह है कि भूपेंद्र सिंह के निशाने पर आए रेरा चेयरमैन विवेक ढांढ के संदर्भ में राज्य सरकार क्या कदम उठाती है ? यदि कोई कदम नहीं उठाया जाता है तो क्या भूपेंद्र सिंह वाकई केंद्रीय शहरी विकास मंत्रालय जाने का साहस दिखा पाएंगे ?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *