ठाकुरों को गड़रिए गोली से भून गए, दो की मौत, पांच घायल

शेयर करें...

नेशन अलर्ट.
97706-56789
शिवपुरी.

गड़रिए परिवार के लोगों द्वारा ठाकुर परिवार के लोगों पर दनादन गोलियां चला दी गई. इसमें दो की मौत हो गई है जबकि पांच अन्य घायल बताए गए हैं.

घटना जिले के कोटा गांव की है. यह गांव प्रसिद्ध बांकड़े हनुमान मंदिर के पास स्थित है. दीपक ठाकुर व नवल सिंह के खेत की मेड़ मुन्ना गड़रिया के खेत से मिलती है. इस पर नहर के पानी निकासी को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा था.

पुलिस बताती है कि ठाकुर परिवार में कल शादी का कार्यक्रम है. इसी की तैयारी को लेकर ठाकुर परिवार के सदस्य घर पर बैठे हुए थे. आज अचानक वहां दोपहर के तकरीबन 12 बजे बाइक पर सवार गड़रिया परिवार के सदस्य पहुंचे.

गड़रिया परिवार के सदस्यों को हथियारों से लैस बताया गया है. इन्हीं हथियारों से उन्होंने अचानक फायरिंग कर दी. दनादन चल रही गोलियों के बीच ठाकुर परिवार को संभलने का मौका भी नहीं मिल पाया.

गड़रिया परिवार के द्वारा की गई गोलीबारी में पहलवान सिंह के 27 वर्षीय पुत्र दीपक ठाकुर सहित प्रेम ठाकुर की मौके पर ही मौत हो गई है. अब तक गड़रिया परिवार के सदस्यों के नाम सामने नहीं आए हैं.

इस गोलीबारी में पहलवान सिंह (50) वल्द बादम सिंह, राजसिंह (47), साहब सिंह (47), पवन सिंह (36) वल्द मुलायम सिंह, सुल्तान सिंह (60), मुलायम सिंह (60) गंभीर रूप से घायल बताए गए हैं.

इन सभी घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. जिला चिकित्सालय सहित कोटा गांव को पुलिस ने छावनी बना दिया है. मामले में अब तक कोई ठोस कारण नजर नहीं आ रहा है.

Comments (0)
Add Comment