वृश्चिक से निकलकर धनु राशि में प्रवेश करेंगे शुक्र

शेयर करें...

नेशन अलर्ट/मृत्युंजय.
97706-56789
रायपुर.

प्रेम, ऐश्वर्य और शारीरिक आकर्षण का कारक ग्रह शुक्र राशि परिवर्तन करने जा रहा है. यह वृश्चिक राशि से निकलकर धनु राशि में प्रवेश करने वाले हैं.

शुक्र ग्रह का यह गोचर गुरूवार याने कि 21 नवंबर की दोपहर 12.22 मिनट पर होगा. इस राशि में शुक्र 15 दिसंबर की शाम 5.57 मिनट तक रहेंगे.

शुक्र के इस गोचर से गुरू, केतु और शनि के साथ उसके अद्भुत संयोग बन रहे हैं. यह संयोग पांच राशियों के लिए अच्छी खबर लेकर आ रहा है.

बारह में से जो पांच राशियां शुक्र के इस गोचर से अच्छे तरीके से प्रभावित होंगी उनमें मेष, मिथुन, कुंभ, धनु व सिंह राशि शामिल हैं. इन राशियों में क्या कुछ होगा यह नेशन अलर्ट बताने जा रहा है :

मेष :

शुक्र का यह राशि परिवर्तन भाग्य में वृद्धि कराएगा. कार्य सिद्धि के योग इस गोचर में बनते नजर आ रहे हैं. आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी. नई योजनाओं की शुरूआत हो सकती है.

मिथुन :

प्रेम विवाह करने वाले इस राशि के जातकों के लिए यह गोचर लाभदायक हो सकता है. व्यापार से जुड़े जातकों के लिए यह समय उत्तम फल देने वाला है. इस गोचर से मिथुन राशि के जातकों का वैवाहिक जीवन मधुर रह सकता है.

कुंभ :

नव दंपत्ति के लिए संतान प्राप्ति के योग लेकर यह गोचर आ रहा है. आर्थिक तौर पर इस अवधि में फायदा होगा. व्यापार में उन्नति के साथ ही आय में वृद्धि के साधन बढऩे के अवसर नजर आ रहे हैं.

धनु :

सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि इस राशि के जातकों के लिए यह गोचर लेकर आ रहा है. साथ ही साथ कार्य व्यापार में उन्नति के भी संकेत इस राशि के जातकों के संबंध में दिखाई दे रहे हैं. धन वैभव और समृद्धि को लेकर सुख संकेत मिल रहे हैं.

सिंह :

इस राशि के जातकों के द्वारा लिए गए निर्णयों की सर्वत्र प्रशंसा होगी. इस गोचर में शिक्षा में सफलता मिलने के भी संकेत मिल रहे हैं. यह राशि परिवर्तन वरदान से कम नहीं देखा जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *