इंदौर टेस्ट : मंगलवार से शुरू होगी टिकटों की बिक्री

शेयर करें...

नेशन अलर्ट.
97706-56789
इंदौर.
बांग्लादेश के खिलाफ 14 नवंबर से होने वाले टेस्ट मैच की तैयारी यहां जोरशोर से की जाने लगी है. भारत व बांग्लादेश की टीमें यहां पहुंच चुकी है. रोजाना मैच देखने आने वालों को मंगलवार से टिकटों की बिक्री की जाने लगेगी.

कड़ी सुरक्षा के बीच दोनों टीमें इंदौर पहुंची है. बांग्लादेश की टीम को होटल मैरियट में रूकवाया गया है. भारतीय टीम ने होटल रेडिसन में डेरा डाला है. अपने चहेते क्रिकेटर्स को देखने के लिए पहले एयरपोर्ट और बाद में इन होटल्स में दर्शकों की भीड़ उमडऩे लगी है.

बताया गया है कि सीजन टिकट 13 नवंबर तक ऑनलाइन बिकेंगे. डेली टिकट की बिक्री 12 नवंबर को नेहरू स्टेडियम में दोपहर 12 बजे से शुरू की जाएगी. 14 और 15 नवंबर दोनों दिनों के टिकट दर्शक खरीद सकते हैं.

ईस्ट, वेस्ट व अपर स्टेंड के टिकट की दर 150 रूपए रखी गई है. साउथ पवेलियन अपर स्टैंड की टिकट दर 400 रूपए है. लोवर स्टैंड की टिकट दर 300 रूपए रखी गई है. एक व्यक्ति को केवल चार टिकट ही खरीदने की छूट है.

मंगल-बुध को अभ्यास सत्र
12-13 नवंबर को अभ्यास सत्र रखा गया है. मंगलवार को बांग्लादेश की टीम सुबह 9 से 12 बजे तक अभ्यास करेगी. भारतीय टीम के लिए दोपहर 2 से 5 बजे तक का समय निर्धारित है.

13 नवंबर की सुबह भारतीय टीम को अभ्यास का अवसर मिलेगा. जबकि बांग्लादेश की टीम दोपहर के सत्र में अभ्यास करेगी. टेस्ट मैच के लिए अंपायर मराइस ईरास्मस (दक्षिण अफ्रीका), जोएल विल्सन (वेस्टइंडीज), रॉड टकर (ऑस्ट्रेलिया), अनिल चौधरी (भारत) व रंजन मदुगले (श्रीलंका) इंदौर पहुंच चुके हैं.

Comments (0)
Add Comment