मंत्री अग्रवाल का एसएनजी ने किया बायकाट

शेयर करें...

नेशन अलर्ट.
97706-56789
कोरबा.

सेटेलाइट न्यूज ग्रुप (एसएनजी) ने राजस्व मंत्री जय सिंह अग्रवाल के दुर्व्यवहार से नाराज होकर उनका बहिष्कार कर दिया है. संस्था के सदस्यों ने राजस्व मंत्री के इस कृत्य की निंदा की है.

छत्तीसगढ़ की राज्यपाल सुश्री अनुसुईया उइके, विधानसभा के अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को इस संबंध में शिकायत भी प्रेषित की गई है. एसएनजी के सदस्यों की मांग है कि उनकी शिकायत पर मंत्री अग्रवाल पर सख्त कार्यवाही की जाए.

अग्रवाल ने खेद नहीं जताया

उल्लेखनीय है कि राजस्व मंत्री जय सिंह अग्रवाल पर आरोप है कि उन्होंने प्रादेशिक न्यूज चैनल के एक प्रतिनिधि धीरज दुबे के साथ दुर्व्यवहार किया था. दुबे छठ पूजा में शामिल होने पहुंचे अग्रवाल से बाइट लेने का प्रयास कर रहे थे.

उस वक्त मंत्री अग्रवाल ने उक्त पत्रकार को भला बुरा कहा था. हालांकि पत्रकार ने भी पलटकर जवाब दे दिया था. मंत्री अग्रवाल मामले के बाद पुरानी बस्ती घाट से लौट गए थे. इस घटना के बाद से कोरबा के पत्रकारों में नाराजगी देखी जा रही थी.

कोरबा प्रेस क्लब ने अगले दिन बैठक करके अग्रवाल के व्यवहार पर आपत्ति भी जताई थी. इसके बावजूद आज दिनांक तक राजस्व मंत्री अग्रवाल ने मामले में अपनी ओर से खेद नहीं जताया था. इससे नाराज होकर एसएनजी ने अग्रवाल का बहिष्कार करने का निर्णय लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *