मुकेश गुप्ता ने मिक्की मेहता से रिश्ता नकारा

शेयर करें...

नेशन अलर्ट.
97706-56789
रायपुर.

अखिल भारतीय पुलिस सेवा के निलंबित अधिकारी मुकेश गुप्ता ने मिक्की मेहता से अपने रिश्ते नकार दिए हैं. वह मिक्की मेहता को अपनी पारिवारिक मित्र बता रहे हैं.

उल्लेखनीय है कि मिक्की मेहता को आईपीएस मुकेश गुप्ता की कथित तौर पर पत्नी के रूप में जाना जाते रहा है. मिक्की मेहता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. कोई कहता था कि मिक्की ने आत्महत्या की है तो कोई इसे हत्या बताता था.

भाई माणिक की शिकायत पर हो रही जांच

मिक्की मेहता के भाई माणिक मेहता व उनकी मां श्यामा मेहता के दर्द को इस तरह से समझा जा सकता है कि दोनों अपनी बहन-बेटी के जाने के बाद से इस लड़ाई को लड़ रहे हैं.

मिक्की की मौत के मामले में उनके भाई माणिक मेहता ने शिकायत दर्ज करा के रखी है. इसी शिकायत पर आईपीएस मुकेश गुप्ता के खिलाफ जांच चल रही है.

शिकायत व जांच के दौरान कथित तौर पर अपने प्रभाव का इस्तेमाल करते हुए मुकेश गुप्ता पर माणिक व श्यामा मेहता को विभिन्न केस में उलझा देने के आरोप लगते रहे हैं.

अब जबकि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आईपीएस मुकेश गुप्ता से जुड़े सारे विवादों की जांच करा रही है तो मुकेश गुप्ता इसे कोर्ट कचहरी में चुनौती दे रहे हैं. इस बार उन्होंने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है.

आईपीएस मुकेश गुप्ता के खिलाफ फिलहाल कोई भी कार्यवाही करने पर सुप्रीम कोर्ट ने रोक लगा रखी है. अब मामले की सुनवाई आने वाले दिनों में होनी है. इसी याचिका में मुकेश गुप्ता ने मिक्की मेहता से अपने रिश्तों को नकार दिया है.

न्यायालीन सूत्र बताते हैं कि मुकेश ने मिक्की मेहता सहित अपने अस्पताल एमजीएम के खिलाफ चल रही जांच को कांग्रेस सरकार द्वारा स्वयं को प्रताडि़त किए जाने का मसला बताते हुए चुनौती दे रखी है.

Comments (0)
Add Comment