ऐसा क्या कह दिया सीएम ने कि पिल पडे़ भाजपाई

शेयर करें...

नेशन अलर्ट

97706 56789

रायपुर.

पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता डॉ. रमन सिंह ने भूपेश बघेल को चुनौती दी है. रमन सिंह ने कहा कि मैंने किसी से कोई सुरक्षा नहीं मांगी है.

सिंह के अनुसार भूपेश बघेल को लगता है कि राज्य में रामराज है तो सभी की सुरक्षा वापस ले लें.उन्होंने कहा कि सुरक्षा का फैसला हम नहीं करते. ये फैसला केंद्र सरकार का होता है. केंद्र को पता है कि किसे, कहां, कितना थ्रेट (खतरा) है. उसके हिसाब से फैसला लिया जाता है.

गौरतलब है कि सुरक्षा के लेकर डॉ. रमन सिंह पर तंज कसते हुए सीएम भूपेश बघेल ने कहा था कि पुराने लोग आज भी लम्बे काफिले लिए हुए चलते हैं.

दरअसल पिछले दिनों सीएम भूपेश बघेल ने सुरक्षा के लेकर डॉ. रमन सिंह पर तंज कसते हुए कहा था कि मितव्यता से ही फिजूलखर्ची रोकी जा सकती है. मैंने अपने कारकेड (काफिले) में कटौती की है, लेकिन पुराने लोग आज भी लंबे-चौड़े काफिला लेकर चलते हैं.

उन्होंने कहा था कि मैं इस मामले में किसी को सलाह नहीं दे सकता, लेकिन ऐसे लोगों को खुद सोचना चाहिए.

मुख्यमंत्री के रमन सिंह पर किए कटाक्ष के बाद बीजेपी आक्रामक हो गई है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी ने कहा कि पूरे रिव्यू के बाद सुरक्षा दी जाती है. इसे लेकर माहौल नहीं बनाना चाहिए.

पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने भी कहा कि कांग्रेस डॉ. रमन सिंह से जलती है, इस वजह से सुरक्षा को विषय बनाकर बयानबाजी की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *