राजधानी रायपुर पहुंच रही स्मैक की पुडिय़ा

शेयर करें...

नेशन अलर्ट.
97706-56789
रायपुर.

राजधानी बदल रही है. इसके साथ ही यहां का माहौल भी बदल रहा है. अब राजधानी नशे के सौदागरों का अड्डा बनते जा रहा है. संभवत: पहली बार यहां से स्मैक बरामद की गई है.

प्रदेश बने अभी सिर्फ 19 वर्ष हुए हैं. इस युवा अवस्था में यहां के युवाओं की सोच समझ व तौर तरीका बदलने लगा है. राजधानी के युवा अब नशे की ओर बड़ी तेजी से बढ़ रहे हैं.

इसकी पुष्टि मंगलवार को बरामद की गई स्मैक की पुडिय़ा से होती है. जो स्मैक बरामद की गई है वह अंतर्राष्ट्रीय बाजार में तकरीबन पांच लाख रूपए की बताई जाती है.

एएसपी सिटी प्रफुल ठाकुर बताते हैं कि जिन तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है वह तीनों पंजाब के तरणतारन के रहने वाले हैं. ठाकुर के मुताबिक इनसे 20 ग्राम स्मैक सहित 20 किलो प्रतिबंधित डोडा चूरा बरामद हुआ है.

उनके बताए मुताबिक आरोपियों में अर्जुन सिंह, गुरूजन सिंह सहित हरभजन सिंह शामिल हैं. इन पर आरोप है कि इन्होंने इसके पहले सासाराम (बिहार) में भी स्मैक की सप्लाई की थी.

पुलिस बताती है कि बिहार सहित पंजाब के शहरों से नशीले पदार्थ राजधानी सहित छत्तीसगढ़ में लाए जाने की खबर मिलते रही है. खबरों के मुताबिक तस्कर ट्रक के सहारे नशीले पदार्थ लेकर पहुंचते हैं.

ठाकुर बताते हैं कि रायपुर के कबीरनगर इलाके में तीनों तस्कर रह रहे थे. पुलिस काफी दिनों से एक सूचना पर काम कर रही थी.

कबीरनगर में स्मैक डोडा की आपूर्ति होने की खबर पर सादी वर्दी में पुलिस जवान तैनात किए गए थे. यह तैनाती तब सफल साबित हुई जब तीनों सूचना पर धर लिए गए.

Comments (0)
Add Comment