अपोलो बिलासपुर से निकले, सेंट्रल जेल रायपुर पहुंचे अमित

शेयर करें...

नेशन अलर्ट.
97706-56789
बिलासपुर/रायपुर.

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी अंतत: बिलासपुर के अपोलो हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिए गए हैं. उन्हें सेंट्रल जेल रायपुर ला लिया गया है. इस पर भी विवाद की स्थिति निर्मित हो गई है.

उल्लेखनीय है कि अपोलो बिलासपुर द्वारा अमित जोगी को मंगलवार शाम डिस्चार्ज कर दिया गया था. इसके तकरीबन 22 घंटे के बाद उन्हेें सेंट्रल जेल रायपुर लेकर आया गया है.

इधर अमित का आरोप है कि अपोलो के डॉक्टर ने कहा था कि उन्हें रायपुर अस्पताल रेफर किया जाएगा. मुझे किसी भी तरह की कोई बीमारी नहीं होने की जानकारी प्रशासन ने दी थी.

अमित के बताए मुताबिक बुधवार सुबह राज्य मेडिकल बोर्ड की टीम आई थी. 11.50 बजे तक टीम के सदस्यों ने उनसे पूछताछ की थी. वह टीम जांच भी करती रही.

तकरीबन 12 बजे टीम ने रपट हाईकोर्ट में प्रस्तुत कर दी. अब मुझे रायपुर सेंट्रल जेल क्यूंकर लाया गया है. अमित ने यह भी कहा कि आखिर प्रदेश के मुखिया मेरे साथ करना क्या चाह रहे हैं.

इधर लोरमी विधायक धर्मजीत सिंह व अमित जोगी की पत्नी रिचा जोगी भी इस कार्यवाही से खफा है. रिचा ने तो यह कहकर सनसनी फैलाई है कि यदि उनके पति को कुछ भी होता है तो इसकी जवाबदेही प्रशासन व सरकार की होगी.

धर्मजीत सिंह कहते हैं कि अपोलो में उन्हें किसी तरह की जानकारी नहीं दी जा रही है. इधर अपोलो के अधिकारी बताते हैं कि अमित जोगी द्वारा जिन बीमारियों और परेशानियों की जानकारी दी गई उन सभी का परीक्षण कर अमित जोगी को मंगलवार शाम को डिस्चार्ज कर दिया गया है.

क्या कहते हैं डीजी जेल

इधर राज्य के डीजी जेल बीके सिंह कहते हैं कि अमित जोगी के इलाज की विधि सम्मत व्यवस्था की जाएगी. यदि मेडिकल बोर्ड किसी बड़े चिकित्सालय में अमित को लेजाने की अनुशंसा करेगा तो वह भी किया जाएगा. उनके इलाज में कोई कोताही नहीं बरती जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *