कुणाल ने पूछा सवाल अमित के पास कैसे पहुंचा मोबाइल ?

शेयर करें...

नेशन अलर्ट.
97706-56789
रायपुर.

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी की परेशानियां खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है. एक विवाद से पीछा छूटता नहीं है कि दूसरा विवाद उनके साथ जुड़ जाता है. इस बार अमित जोगी को कुणाल शुक्ला ने घेरा है.

ज्ञात हो कि कुणाल शुक्ला की छवि प्रदेश में आरटीआई एक्टिविस्ट के रूप में है. कुणाल कई मर्तबा नेताओं की कारगुजारियों को उजागर करते रहे हैं. इस बार उन्होंने अमित जोगी को लेकर एक सवाल किया है.

अस्पताल में कैसी ड्यूटी कर रही पुलिस ?

कुणाल शुक्ला ने अमित जोगी को लेकर जो सवाल किया वह बिलासपुर के लिए परेशानी खड़ी कर सकता है. अपोलो बिलासपुर में अमित का उपचार चल रहा है.

कुणाल शुक्ला ने पूछा है कि 9 सितंबर को पुलिस कस्टडी में उपचारार्थ अमित जोगी के पास कैसे मोबाइल पहुंचा ? इसी मोबाइल से उन्होंने तकरीबन चार मिनट का एक विडियो भी बना लिया.

इस विडियो को वाट्सएप में अमित जोगी ने ही वायरल कराया है. कुणाल अब जानना चाहते हैं कि पुलिस कस्टडी में उपचार करा रहे रसूखदार के पास मोबाइल पहुंचने को लेकर लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों पर क्या कार्यवाही होगी ?

उल्लेखनीय है कि अमित जोगी को अभी हाल ही में चुनाव आयोग को दिए गए शपथ पत्र में गलत जानकारी देने के मामले में शिकायत पर गिरफ्तार किया गया था. जेल में उनकी तबीयत बिगड़ी और वह उपचार के लिए अस्पताल लाए गए.

अब उनका उपचार अपोलो में हो रहा है. एक ओर अमित सरकार पर आरोप लगाते हैं तो दूसरी ओर अस्पताल प्रबंधन पर खुद को डिस्चार्ज करने पर सवाल खड़े करते हैं.

इन सब के बीच कुणाल शुक्ला का यह सवाल महत्वपूर्ण हो जाता है कि पुलिस कस्टडी में उपचार के लिए भर्ती अमित के पास कैसे मोबाइल पहुंचा ?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *