जेल जाते ही गंभीर हुए अमित, सिम्स के बाद अपोलो में कराना पडा़ भर्ती

नेशन अलर्ट / 97706 56789

बिलासपुर .

मरवाही के पूर्व विधायक अमित जोगी को सिम्स के डॉक्टरों ने देर रात करीब 12 बजे अपोल रेफर कर दिया है. बताया जा रहा है कि जोगी की हालत गंभीर है.

चिकित्सीय सूत्रों के मुताबिक अमित जोगी लगातार अवचेतन की स्थिति में बने हुए हैं. प्रारम्भिक उपचार और जरूरी टेस्ट के बाद डॉक्टरों ने शुभचिंतकों को तत्काल अपोलों जाने की बात कही.

इसके बाद कार्यकर्ताओं और पारिवारिक मित्रों ने सिम्स डॉक्टरों की निगरानी में उन्हें अपोलो में भर्ती कराया.

गोरखपुर जेल में अचानक बीपी लो और अन्य परेशानियों के मद्देनजर अमित जोगी को इलाज के लिए शुक्रवार को गोरखपुर उप जेल गौरेला स्थित सेनेटोरियम में भर्ती कराया गया.

जरूरी जांच के बाद दोपहर को डॉक्टरों ने जोगी को सिम्स के लिए रिफर किया. अमित जोगी करीब 10 बजे के आस पास सिम्स पहुंचे. इसके पहले उन्हें एंबुलेंस से सीधे केंद्रीय जेल ले जाया गया था.

सिम्स में भर्ती होते ही डॉक्टरों ने इलाज शुरू किया. जोगी को मास्क समेत आईसीसीयू में दाखिल कराया. इलाज कर रहे डॉक्टर ने उस समय बताया था कि फिलहाल अमित जोगी ऑब्जर्वेशन में हैं.

छत्तीसगढ़ आयुर्विज्ञान संस्थान ( सिम्स )।के आईसीसीयू में दाखिल किए जाने के बाद अमित जोगी का इलाज कर रहे डॉ अमित ठाकुर ने पत्रकारों को बताया था कि वह पूरी तरह से होश में हैं.

डाक्टर ठाकुर के बताए मुताबिक पुराना बीपी का मर्ज है. अभी उन्हें ऑब्जर्वेशन पर रखा गया है. कार्डियक टेस्ट और ईसीजी नॉर्मल है.

सेटल होने के बाद आगे के इलाज के लिए प्लान किया जाएगा लेकिन थोड़े थोडे अंतराल में अमित जोगी अवचेतन अवस्था में जा रहे हैं.

देर रात्रि करीब 12 बजे जानकारी मिली कि सिम्स के चिकित्सकों ने जोगी की स्थिति को देखते हुए अपोलो रिफर कर दिया.

जानकारी मिली है कि जोगी को न्यूरो समस्या है . साथ ही लगातार आ रहे पसीना को रोका नहीं जा सका है . चूंकि सिम्स में संसाधनों को लेकर थोड़ी बहुत समस्या है इस कारण रेफर करना पडा़.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *