अमित गिरफ्तार : एक ने कहा बदलापुर तो दूसरे ने कहा जानकारी नहीं

शेयर करें...

नेशन अलर्ट / 97706 56789
रायपुर .

पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने अमित जोगी की गिरफ्तारी को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर सीधा हमला किया है. उन्होंने कहा कि भूपेश बघेल सत्ता के नशे में चूर हैं. न्याय पालिका और अपनी पार्टी-नेताओं की भी परवाह नहीं करते हैं.

जोगी के मुताबिक अमित को मुख्यमंत्री के निर्देश पर गिरफ्तार किया गया है. जनता कांग्रेस अपना उम्मीदवार विधानसभा उप चुनाव में खड़ा न कर सके इसलिए ये पूरी साजिश रची गई है.

अजीत जोगी ने कहा कि नागरिकता और जाति के मुद्दे पर हाईकोर्ट का फैसला अमित जोगी के पक्ष में पहले ही आ चुका है. हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ पुलिस एफआईआर दर्ज कर सकती है क्या?

उनके अनुसार ये सब कुछ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देश पर ही हो रहा है. जोगी ने आरोप लगाया कि उप चुनाव में अपनी हार के डर से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अमित जोगी की गिरफ्तारी कराई है.

इधर अमित जोगी की गिरफ्तारी पर छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने फिलहाल कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया है. रमन सिंह ने कहा कि इस पूरे प्रकरण की जानकारी उन्हें नहीं है.

जानकारी लेने के बाद ही वो कुछ कर पायेंगे. दिल्ली से लौटे रमन सिंह ने आज एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए ये बातें कही.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *