ये क्या, रपट लिखाने गई युवती को थाने में रात एक बजे तक बैठाया !

शेयर करें...

नेशन अलर्ट.
97706-56789
दुर्ग.

मुख्यमंत्री-गृहमंत्री के गृह जिले दुर्ग की मोहन नगर पुलिस पर एक सनसनीखेज आरोप लगा है. पीडि़त युवती के परिजनों का आरोप है कि युवती को रात एक बजे तक थाने में बैठा कर रखा गया.

मामला कुछ इस तरह का है. युवती द्वारा दर्ज कराई गई रपट के मुताबिक वह ब्यूटी मंत्र हेयर स्पा सेंटर में काम करती है. यह सेंटर सिंधिया नगर में संचालित होता है.

युवती के मुताबिक सेंटर के संचालक दंपत्ति रोहित व उनकी पत्नी पूर्वा कांकरिया ने उसका एक वीडियो बना लिया था. कोरे स्टांप पेपर में उसके दस्तखत भी करवा लिए गए थे.

इसी के आधार पर उसे धमकी देते थे कि जो भी काम वो कहेंगे उसे करना पड़ेगा. नहीं करने पर वीडियो वायरल कर दिया जाएगा. गुरूवार को युवती ने इसका विरोध किया. इस पर उसे बंधक बनाकर उसके साथ मारपीट की गई.

गुरूवार की शाम युवती किसी तरह बचते हुए भागकर आई. उसने परिजनों के साथ अपनी आपबीती बताई. इसके बाद एफआईआर कराने मोहन नगर थाने पहुंची. युवती के परिजनों का आरोप है कि युवती को रात एक बजे तक थाने में बैठाकर रखा गया.

परिजनों का यह भी आरोप है कि दोपहर में एफआईआर लिखते समय आरोपी दंपत्ति मोहन नगर थाने में मौजूद थे. इसकी सत्यता जानने उन्होंने थाने के सीसीटीवी फूटेज देखने को कहा है.

इसके बावजूद पुलिस ने केवल रोहित कांकरिया को गिरफ्तार किया है. जुर्म दर्ज करने के बाद रोहित को सीजीएम कोर्ट में पेश किया गया. वहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया है. पत्नी की तलाश की जा रही है.

मोहन नगर टीआई राजेश बागड़े बताते हैं कि वह दोपहर में दो बजे तक थाने में मौजूद थे. रात में आरोपी दंपत्ति आए थे लेकिन तब एफआईआर दर्ज नहीं हुई थी. सुबह रोहित को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया. पूर्वा की तलाश की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *