बच्चों का यह अंदाज मुख्यमंत्री के दिल को छू गया

शेयर करें...

नेशन अलर्ट.
97706-56789
रायपुर.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज अपना जन्मदिन मनाया. जन्मदिन के अवसर पर बधाई देने पहुंचे बच्चों का एक अंदाज मुख्यमंत्री के दिल को छू गया.

दरअसल बच्चे भूपेश बघेल की स्व. माताश्री बिंदेश्वरी बघेल के चेहरे का मुखौटा लगाकर पहुंचे थे. अभी हाल ही में बिंदेश्वरी बघेल ने इस संसार से विदा ली है. उनके मुखौटे के साथ पहुंचे बच्चों को देखकर मुख्यमंत्री भाव विभोर हो गए.

ये बच्चे प्रयास आवासीय विद्यालय रायपुर के थे. इन बच्चों को मुख्यमंत्री ने स्वयं अपने हाथ से टॉफियां खिलाकर उनका मुंह मीठा कराया. उज्जवल भविष्य की शुभकामना देते हुए उन्होंने बच्चों से पढ़ाई और कोचिंग की जानकारी ली.

ठेठरी, खुरमी लेकर पहुंचे थे

छत्तीसगढ़ सर्व समाज महासभा के पदाधिकारियों ने आज मुख्यमंत्री को ठेठरी, खुरमी खिलाकर उनके जन्मदिन की बधाई दी. चना, मुर्रा, करी लाडू, मुर्रा लाडू, आईरसा, फरा सहित ठेठरी, खुरमी की टोकरी के साथ समाज के पदाधिकारी पहुंचे थे.

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, उपराष्ट्रपति एम वेंकेया नायडू, पंजाब के राज्यपाल बीपी सिंह बदनोर,छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह ने भी मुख्यमंत्री को बधाई दी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री को बधाई दी.

मुख्यमंत्री ने आज अपने जन्मदिवस के अवसर पर मनाई जा रही श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की लोगों को बधाई दी है. राधा कृष्ण का रूप धरे बच्चों के अपने निवास पहुंचने पर मुख्यमंत्री बघेल ने उनकी पूजा अर्चना करते हुए प्रदेश की जनता की समृद्धि और खुशहाली की कामना की.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *