सीएम-एचएम के गृह जिले की पुलिस की नाक कटने से बची

नेशन अलर्ट.
97706-56789
दुर्ग.

मुख्यमंत्री व गृहमंत्री के गृह जिले की पुलिस ने अंतत: अपनी नाक बचा ली है. उसने फिरौती के लिए अपहृत किए गए चार साल के मासूम के अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया है.

उल्लेखनीय है कि मौलिक पिता चंद्रशेखर साहू का अपहरण मंगलवार सुबह 8.50 बजे हुआ था. जिस समय अपहरण हुआ तब वह स्कूल जाने निकला था. घंटों के बाद पुलिस को वह पड़ोसी जिले राजनांदगांव में सोमनी थाना क्षेत्र में मिल गया था.

पुलिस के पसीने छूट गए थे

मुख्यमंत्री व गृहमंत्री के जिले की पुलिस के अपहरण की खबर लगने के बाद पसीने छूट गए थे. पुलिस को कुछ भी नहीं सूझ रहा था. पहले भी लूट की एक घटना गृहमंत्री-मुख्यमंत्री के जिले में घट चुकी थी.

वो तो भला हो कि आरोपियों ने पुलिस के द्वारा जाल बिछाए जाने के दबाव में बालक को सकुशल छोड़ दिया. तकनीकी संसाधनों का उपयोग कर पुलिस अंतत: आरोपियों तक पहुंच भी गई.

चंद्रशेखर के अभिन्न मित्र राजकुमार साहू को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. उसने 25 लाख रूपए की फिरौती की चाहत में केंद्र सिन्हा व उसकी पत्नी बबीता सहित हेमू साहू के माध्यम से अपहरण करवाया था.

पुलिस अब तक राजा साहू सहित कोपेडीह सोमनी निवासी चंद्रेश साहू, बोरसी निवासी हेमू साहू को गिरफ्तार कर चुकी है. कुंदन साहू की तलाश फिलहाल की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *