वर्दीवाला गुंडा : मध्यप्रदेश में दिखाई दिया

शेयर करें...

नेशन अलर्ट.
97706-56789
इंदौर.

अब तक किस्से कहानियों में जिस वर्दीवाले गुंडें की बात सुनाई देते रही है वह मध्यप्रदेश में दिखाई दिया है. वर्दीवाले गुंडे का नाम राकेश कुमार बताया गया है. उसने जो हरकत की है वह पूरी पुलिस जमात के लिए शर्मनाक कही जा सकती है.

उल्लेखनीय है कि राकेश कुमार नामक सबइंस्पेक्टर मध्यप्रदेश पुलिस में है. इसकी तैनाती इंदौर में है. वह अमूमन नशा करने का आदी है. नशे की हालत में उसने जो कुछ किया उससे भले ही उसे शर्मिंदगी न हुई हो लेकिन पुलिस का चेहरा शर्म से झुक गया है.

संबंध बनाने दे, नहीं तो दे रूपए

घटना रविवार रात करीब दो बजे की है. यहां के विजयनगर थाने में राकेश कुमार पदस्थ है. पहले वह सेना में था. वहां से आकर पुलिस में भर्ती हुआ है.

घटना दिनांक को लहसूडिय़ा थाना क्षेत्र के गोल्डन पाम सिटी में खलबली मच गई थी. दरअसल इस सिटी में रहने वाले देवल सिंह बघेल मूलत: रीवा के रहने वाले हैं. किराए के फ्लैट में उनके साथ उनका चचेरा भाई योगेश विश्रोई भी रहता है.

देवल के फ्लैट के ऊपर राकेश कुमार का फ्लैट है. रविवार को एमबीए करने वाली देवल की बहन की तबियत खराब हो गई थी. वह अपने भाई के फ्लैट में आकर रह रही थी.

इसे ही राकेश सिंह ने कॉल गर्ल से जुड़ा मामला बता दिया. वह न केवल देवल के फ्लैट में जबरदस्ती घुस आया बल्कि उसने धमकी भी दी. उसने कॉल गर्ल से जुड़ा मामला बता दिया.

भाई बहन दोनों ने जब माता पिता से बात कराने की बात की तो राकेश शारीरिक संबंध बनाने पर अड़ गया. यदि शारीरिक संबंध नहीं बनाती हो तो एक फोन करता हूं और कॉल गर्ल की सूचना देता हूं. तत्काल पुलिस आ जाएगी.

ऐसा कहकर राकेश देवल व उसकी बहन को दबाव में लाने लगा. बाद में उसने देवल से बीस हजार रूपए मांगे. यह कहकर कि वह मामले को यहीं रफादफा कर देगा. इस पर भी जब देवल ने इनकार किया तो वह मारपीट पर ऊतारू हो गया.

देवल ने राकेश के सिर पर एक ईंट मारी और डायल 100 को फोन किया. लसूडिय़ा पुलिस सूचना पाते ही मौके पर पहुंच गई. उस वक्त एसआई राकेश वर्दी पहना हुआ था. साथ में उसके सरकारी पिस्टल भी थी.

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर देवल व राकेश को अपने साथ लाया. इस दौरान भी राकेश तू तड़ाक पर ऊतारू था. उसने लिफ्ट में ही देवल को बाल पकड़कर धक्का दिया और कहा कि छ: की छ: गोलियां तेरे सिर में उतारूंगा. ऐसा राकेश के खिलाफ लिखित शिकायत करने वाले देवल ने पुलिस को बताया है.

मामला अब ऊपर तक पहुंच गया है. टीआई संतोष कुमार दूधी कहते हैं कि वह उप निरीक्षक का कार्यक्षेत्र ही नहीं है. उन्होंने देवल से शिकायत लेकर एसआई राकेश का मेडिकल परीक्षण कराया है. रपट उन्होंने ऊपर भेज दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *