सपना चौधरी के दीवाने हैं कलेक्टोरेट के कर्मचारी

नेशन अलर्ट.
97706-56789
ग्वालियर.

जिलाधीश कार्यालय के कर्मचारी सपना चौधरी के दीवाने नजर आते हैं. दरअसल दस कर्मचारियों के कंप्यूटर से हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की कई तरह की क्लिपिंग मिली है.

साप्ताहिक समय सीमा (टीएल) की बैठक के दौरान कलेक्टर अनुराग चौधरी के मोबाइल पर एक तस्वीर आती है. कलेक्टर का ध्यान बरबस इस तस्वीर पर जाता है तो उन्हें पता चलता है कि कलेक्टोरेट का कोई कर्मचारी फेसबुक पर व्यस्त है.

तो कोई कर्मचारी ऑनलाइन शॉपिंग करते हुए तस्वीरों में कैद हो गया. टीएल मीटिंग के बाद चौधरी ने इस पर दो अफसरों से कहा कि तत्काल सभी कंप्यूटर की जांच कराई जाए.

19 कर्मचारियों के कंप्यूटर में आपत्तिजनक क्लिपिंग

लोकसेवा प्रबंधक व एनआईसी की अधिकारी की मौजूदगी में कलेक्टोरेट के कंप्यूटर खंगाले गए. इस दौरान कोई कर्मचारी जांच पर आपत्ति न करे इसलिए उनके साथ कार्यालय अधीक्षक भी भेजे गए थे.

जांच तकरीबन चार घंटे चली. इस दौरान 47 कंप्यूटर चेक किए गए. इनमें से 19 कंप्यूटर में सोशल नेटवर्किंग साइट के अलावा आपत्तिजनक वेबसाइट भी खुली मिली.सर्वाधिक गड़बड़ी निर्वाचन शाखा में लगे कंप्यूटर में पाई गई.

एडीएम संदीप केरकेट्टा बताते हैं कि चूंकि ये सभी वेंडर्स द्वारा नियुक्त प्राइवेट वर्कर हैं इसकारण इन्हें नोटिस नहीं दी गई है लेकिन एडवाइजरी जारी की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *