सजावटी सामान पर कार्यपालन यंत्री ने खर्च किए एक करोड़

शेयर करें...

नेशन अलर्ट.
97706-56789
भोपाल.

मध्यप्रदेश के धन कुबेर अफसरों की सूची में अब सिंचाई विभाग के कार्यपालन यंत्री (ईई) सुनील व्यास का नाम भी शामिल हो गया है. लोकायुक्त पुलिस का दावा है कि उनके घर पर सजावटी सामान पर ही एक करोड़ रूपए से अधिक की राशि खर्च की गई है.

उल्लेखनीय है कि ईई व्यास के गुलमोहर कॉलोनी स्थित घर पर लोकायुक्त पुलिस ने इस सप्ताह जांच प्रारंभ की थी. घर के फर्नीचर, क्रॉकरी के साथ ही सजावटी सामान देखकर लोकायुक्त पुलिस की आंख खुली की खुली रह गई.

45 एकड़ जमीन के दस्तावेज मिले

छापामार दल को 11 किलो चांदी के जेवर और बर्तन सहित 1 किलो सोना मिला. इसे कोषालय में जमा करा दिया गया है.

व्यास के घर से 45 एकड़ जमीन के कागजात भी बरामद हुए हैं. सीहोर जिले में 40 एकड़ जमीन उनके नाम है. मेंडोरी में आधा एकड़ जमीन के अलावा ढाई एकड़ जमीन गेहूंखेड़ा में पाई गई है.

1982 में शासकीय सेवा में व्यास का पदार्पण हुआ था. भोपाल के अलावा रायसेन, सिरोंज, खरगोन और सिधी में उनकी पदस्थापना हो चुकी है.

पुलिस का दावा है कि अपेक्स बैंक की बिट्टन मार्केट ब्रांच व स्टेट बैंक की गुलमोहर ब्रांच मेें उनके नाम से दो लॉकर हैं. लॉकर खोलने के बाद और भी संपत्ति अथवा उसके कागज मिल सकते हैं.

व्यास के निवास से विदेशी गिफ्ट भी छापे के दौरान पाए गए हैं. उनकी सुपुत्री नागपुर से एमबीए की पढ़ाई कर रही है जबकि बेटे आदित्य इन दिनों अपने ससुर की फैक्ट्री में हाथ बंटाता है.

Comments (0)
Add Comment