आईपीएस मुकेश गुप्ता का आवेदन किया गया स्वीकार

शेयर करें...

नेशन अलर्ट.

97706-56789

रायपुर.

प्रदेश के सस्पेंडेड स्पेशल डीजी मुकेश गुप्ता का आवेदन ईओडब्ल्यू के अधिकारियों ने स्वीकार कर लिया है. इस आवेदन को आईपीएस गुप्ता के अधिवक्ता अमिन खान ने आज ईओडब्ल्यू मुख्यालय में दिया था.

दरअसल आईपीएस मुकेश गुप्ता को आज दिनांक को ईओडब्ल्यू में उपस्थित होना था. मुकेश गुप्ता तो नहीं आए लेकिन उनके वकील उनका आवेदन लेकर पहुंचे थे.

एक माह का समय मांगा

बताया जाता है कि अमिन खान द्वारा प्रस्तुत किए गए आवेदन में आईपीएस मुकेश गुप्ता ने एक माह का समय मांगा है.

आवेदन में उल्लेख किया गया है कि अपनी पुत्री के प्रवेश के लिए वे बाहर प्रवास पर रहेंगे. अत: एक माह तक वह अपना बयान दर्ज कराने उपस्थित नहीं हो पाएंगे.

आईपीएस मुकेश गुप्ता द्वारा बयान दर्ज कराने के लिए एक माह बाद की तिथि मांगी गई है. जो भी तारीख तय होगी उस तारीख को वह बयान दर्ज कराने उपस्थित हो जाएंगे ऐसा आवेदन में उल्लेखित है बताया जाता है.

बताया जाता है कि यह लिखित आवेदन ईओडब्ल्यू के अफसरान ने स्वीकार कर लिया है. वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा समय देने पर निर्णय लिए जाने की बात कही गई है.

उल्लेखनीय है कि आईपीएस मुकेश गुप्ता फोन टेपिंग मामले सहित नान घोटाले की जांच में गड़बडिय़ों के अलावा धोखाधड़ी के मामले में भी आरोपी हैं. आवासीय योजना में फर्जी तरीके से जमीन रजिस्ट्री कराने का आरोप उन पर मानिक मेहता ने लगाया था. इस पर अपराध दर्ज है.

Comments (0)
Add Comment