फांसना था कमलनाथ को,फंस गए कमल वाले शिवराज

शेयर करें...

नेशन अलर्ट, 97706-56789

भोपाल.

आयकर विभाग की टीम जिस छापे की बदौलत मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ को फांसने के प्रयास में लगी थी वही छापा शिवराज सिंह सरकार को फांस चुका है. दरअसल मामला अश्विन शर्मा से जुड़ा हुआ है. उनकी पहुंच शिवराज सिंह तक बताई जा रही है.

आयकर विभाग की टीम ने गत दिनों भोपाल सहित इंदौर, नई दिल्ली के विभिन्न ठिकानों पर छापेमारी की थी. इस छापेमारी में मुख्यमंत्री कमलनाथ के नजदीकी लोगों पर शिकंजा कसने का प्रयास अब आयकर विभाग को महंगा पड़ता नजर आ रहा है.

आयकर विभाग की इस छापेमारी की कार्यवाही को हाईकोर्ट में चुनौती दी जा चुकी है. प्रदीप कक्कड़ ने छापे की वैधता पर सवाल उठाए हैं. दूसरी ओर अश्विन शर्मा का व्यवहार कमलनाथ से ज्यादा शिवराज सिंह चौहान को महंगा पड़ता नजर आ रहा है.

शिवराज के तीन मंत्रियों के नाम

उल्लेखनीय है कि छापेमारी में अश्विन शर्मा के पास से कुछ दस्तावेज बरामद हुए थे. इन दस्तावेजों को फॉरी तौर पर देखने पर पता चलता है कि चौहान तक अश्विन शर्मा की पहुंच थी.

सूत्र बताते हैं कि अश्विन शर्मा के पास से एक डायरी बरामद की गई है. इसी डायरी में शिवराज सिंह चौहान मंत्रिमंडल के तीन मंत्रियों के नाम के आगे 35 की एंट्री दर्ज है. 35 का फिगर अब आयकर विभाग को सोचने मजबूर कर रहा है कि 35 लाख है अथवा 35 करोड़.

Comments (0)
Add Comment