पुनीत के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर के लिए लिखा पत्र

शेयर करें...

नेशन अलर्ट, 97706-56789

रायपुर.

अंतागढ़ टेपकांड व डीकेएस अस्पताल के कथित घोटाले को लेकर जांच का सामना कर डॉ. पुनीत गुप्ता की मुश्किलें शुक्रवार से बढ़ गई है. दरअसल पुलिस ने उनके खिलाफ कड़ा कदम उठाया है. बताया जाता है कि रायपुर पुलिस ने डाक्टर पुनीत गुप्ता के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर के लिए केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) को पत्र लिख दिया है.

डॉ. पुनीत गुप्ता, पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के दामाद हैं. वह इन दिनों कई तरह के मामलों का सामना कर रहे हैं. उनके खिलाफ अंतागढ़ विधानसभा उपचुनाव के समय कांग्रेस प्रत्याशी के अचानक मैदान से हट जाने सहित डीकेएस सुपरस्पेशयलिटी हॉस्पिटल में अधीक्षक रहते हुए करोड़ों रूपए के गड़बड़झाले के आरोप लग रहे हैं.

नोटिस दी थी लेकिन नहीं पहुंचे

डॉ. पुनीत गुप्ता को लेकर पुलिस जांच लगातार चल रही है. साथ ही साथ विभागीय जांच भी कराई जा रही है. पुलिस ने डॉ. गुप्ता को बयान दर्ज कराने पूर्व में नोटिस दी थी लेकिन वे उपस्थित नहीं हुए.

बताया जाता है कि गोलबाजार थाने की कार्रवाई में तत्परता की कमी के चलते डॉ. गुप्ता को भागने का अवसर मिला. हालांकि इसकी किसी तरह की पुष्टि नहीं हो पाई है लेकिन उन्हें प्रदेश से बाहर बताया जाता है.

अब डॉ. पुनीत गुप्ता के खिलाफ रायपुर पुलिस ने लुकआउट सर्कुलर जारी करने के लिए सीबीआई से पत्र व्यवहार किया है. हालांकि रायपुर एसएसपी शेख आरिफ द्वारा मोबाइल नहीं उठाए जाने के चलते इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है लेकिन जब्त दस्तावेजों के आधार पर ऐसा किया गया है बताया जा रहा है.

Comments (0)
Add Comment