सीएम की मौजूदगी में बैज ने किया नामांकन दाखिल

शेयर करें...

नेशन अलर्ट, 97706-56789

जगदलपुर.

बस्तर लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी दीपक बैज ने आज जिलाधीश के समक्ष नामांकन दाखिल किया है. नामांकन दाखिले के दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, आबकारी मंत्री कवासी लखमा, विधायक रेखचंद जैन भी उपस्थित थे.

इस अवसर पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से दीपक बैज को जिताने की अपील की. नामांकन दाखिले के लिए आए कार्यकर्ताओं को सीएम बघेल ने जीतने के गुर भी सिखाए.

शिकायत पर क्या कहा भूपेश ने?

पत्रकारों से चर्चा के दौरान भूपेश बघेल ने राज्य में कांग्रेस की बेहतर स्थिति बताई. इस दौरान पत्रकारों ने उनसे पूछा कि भाजपा प्रत्याशी बेदूराम कश्यप ने कांग्रेस प्रत्याशी की निर्वाचन आयोग में शिकायत की है तो भूपेश बघेल ने चुटकी ली.

सीएम बघेल ने कहा कि मुन्नीबाई प्रकरण की जांच पहले से चल रही है. आने वाले दिनों में मुन्नाभाई को भी निपटा देंगे. उन्होंने चित्रकोट विधायक दीपक बैज को बेहतर प्रत्याशी बताते हुए उनके जीतने की उम्मीद जताई है.

इस अवसर पर आबकारी मंत्री कवासी लखमा अपने रंग में नजर आए. उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि दीपक बैज दिल्ली में बस्तर की आवाज बनेगा. भाजपा सांसद ने तो संसद में सोने का काम किया है.

लखमा ने कहा कि बलिराम कश्यप के निधन के बाद नरेंद्र मोदी ने दिनेश कश्यप को टिकट न देकर केदार व दिनेश कश्यप को कचरे में फेंकने का काम किया है. लखमा ने कई बिंदूओं पर अपनी बात रखी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *