मंगल का राशि परिवर्तन किसके लिए रहेगा मंगलकारी

शेयर करें...

शुक्रवार दोपहर 03 बजकर 05 मिनट पर मंगल, वृष राशि में प्रवेश कर चुके हैं. 7 मई को सुबह 06 बजकर 53 मिनट तक यहीं पर रहेंगे.

मंगल के वृष राशि में इस प्रवेश से विभिन्न राशि वाले लोगों पर भी अलग-अलग प्रभाव देखने को मिलेंगे.

अतः मंगल के वृष राशि में इस प्रवेश से विभिन्न राशि वाले लोगों पर क्या प्रभाव होंगे, मंगल उनकी जन्मपत्रिका में किस स्थान पर गोचर करेंगे, साथ ही मंगल की शुभ स्थिति के शुभ फल सुनिश्चित करने के लिए और अशुभ फलों से बचने के लिए आपको क्या उपाय करने चाहिए जानें इस बारें में आचार्य इंदु प्रकाश से . . .

वृष राशि –

मंगल आपके पहले स्थान पर गोचर करेंगे. मंगल का यह गोचर आपके पहले स्थान, यानी लग्न स्थान पर होगा.

मंगल के इस गोचर से आपको भरपूर यश-सम्मान मिलेगा। आपको धन लाभ भी होगा. साथ ही आपके प्रेम-संबंध मजबूत होंगे.

आपकी संतान को न्यायालय संबंधी कार्यों से लाभ मिलेगा, लेकिन यहां आपको एक बात जरूर बता दूं कि अगर किसी की जन्मपत्रिका के पहले, चौथे, सातवें, आठवें या बारहवें स्थान पर मंगल का गोचर हो तो जातक अस्थायी रूप से मांगलिक कहलाता है.

अतः वृष राशि वालों को मंगल का यह गोचर 7 मई, 2019 तक के लिये अस्थायी रूप से मांगलिक दर्शायेगा और अगर आप विवाहित हैं, तो आपको इस बात पर भी खास ध्यान देना चाहिए कि क्या आपके जीवनसाथी की जन्मपत्रिका में मंगल पहले, चौथे, सातवें, आठवें या बारहवें स्थान पर जा रहा है.

अगर ऐसा है तो ठीक अन्यथा सतर्क होकर इस गोचर के उपाय आपको जरूर करने चाहिए.

अतः 7 मई तक मंगल के अस्थायी रूप से अशुभ फलों से बचने के लिये और लाभ की स्थिति को बनाये रखने के लिए मंदिर में मसूर की दाल से बनी कोई चीज़ दान करें या केवल मसूर की दाल दान करें. इससे आपको शुभ फल प्राप्त होंगे.
( आने वाली है मिथुन राशि )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *