बाबा की आंखों के सामने चीरा जाता रहा मां नर्मदा का सीना

शेयर करें...

नेशन अलर्ट, 97706-56789
भोपाल/होशंगाबाद.

नामदेव त्यागी… या फिर यह कहिए कि कंप्यूटर बाबा की आंखों के सामने मां नर्मदा नदी का सीना चीरा जाता रहा लेकिन वह बुलंद आवाज में प्रतिकार भी नहीं कर पाए. एक तरफ पूजा अर्चना होती रही तो दूसरी तरफ रेत खनन भी चलता रहा.

उल्लेखनीय है कि कभी शिवराज सिंह सरकार में राज्य मंत्री का दर्जा प्राप्त करने वाले कंप्यूटर बाबा को कमलनाथ सरकार ने नदी न्यास का अध्यक्ष बनाया है. उनकी नियुक्ति पर सवालिया निशान उठने के साथ ही क्रियाकलाप पर भी आवाज उठाई जाने लगी है.

सेठानी घाट पहुंचे थे

दरअसल कंप्यूटर बाबा अपनी नियुक्ति के बाद सेठानी घाट पहुंचे थे. एक तरफ मां नर्मदा की पूजा अर्चना उनके द्वारा की जा रही थी तो दूसरी तरफ रेत का खनन भी चल रहा था.

हालांकि कंप्यूटर बाबा ने रेत खनन रोकने की बात भी कही. नर्मदा किनारे से रेत चोरी होते देखते हुए उन्होंने कहा कि नर्मदा किनारे के गांवों में नर्मदा सेना बनाएंगे जो अवैध खनन की सूचना देगी.

कंप्यूटर बाबा ने कहा कि उन्होंने नर्मदा के मुद्दे पर शिवराज सिंह सरकार का साथ दिया था. इसके बावजूद शिवराज सिंह सरकार अवैध खनन नहीं रोक पाई. धर्मविरोधी सरकार बताते हुए उन्होंने इसी आधार पर इस्तीफा देने की बात कही.

कांग्रेस सरकार से लाभान्वित होने वाले कंप्यूटर बाबा ने इतना जरूर कहा कि यदि कांग्रेस सरकार धर्म के मार्ग पर नहीं चलती है तो कान पकड़कर उसे भी सत्ता से बाहर कर देंगे.

Comments (0)
Add Comment